Friday, September 20, 2024
Home क्राईम Amritsar: दरगाह में बीती रात अज्ञात बदमाशों का हमला, सेवादार को उतारा मौत के घाट

Amritsar: दरगाह में बीती रात अज्ञात बदमाशों का हमला, सेवादार को उतारा मौत के घाट

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन: (अमृतसर/क्राइम)

पंजाब के अमृतसर से एक दरगाह के सेवादार की हत्या की सूचना मिली है। मिली जानकारी के अनुसार गवाल मंडी में स्थित दरगाह के सेवादार की बीती रात अज्ञात हत्यारों द्वारा हत्या कर दी गई है। मृतक सेवादार की पहचान बलदेव सिंह के रूप में हुई है और उनकी उम्र करीब 60-65 साल की बताई जा रही है। फिलहाल हत्या के कारणों का पता चल नहीं पाया है।

वहीं सुबह घटना का पता चलने के बाद आस-पास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौक़े पर पहुंची पुलिस हत्या की हर एंगल से जांच कर रही है। पुलिस द्वारा सेवादार के परिजनों और आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। दरगाह के आसपास के एरिया के CCTV कैमरे भी खंगाले जा रह हैं, ताकि हत्यारों की पहचान हो सके।

आसपास के लोगों का कहना है कि मृतक सेवादार की किसी से भी कोई दुश्मनी नहीं थी। वे बचपन से ही इस दरगाह में रहकर वहां की सेवा करते आ रहे थे। जांच के बाद पुलिस का यह अनुमान है कि आरोपी पीछे की दीवार फांदकर अंदर आए और तेजधार हथियार से सेवादार की हत्या कर पिछले दरवाजे से भाग गए। वहीं सेवादार के परिवार का भी यही कहना है कि मृतक की किसी से कोई रंजिश नहीं थी। सभी इलाका वासी मृतक का बहुत आदर सम्मान करते थे।

You may also like

Leave a Comment