Friday, September 20, 2024
Home पंजाबलुधियाना अज्ञात युवकों ने 2 भाईयों पर तेजधार हथियारों से किया हमला, एक की फोड़ी आंख

अज्ञात युवकों ने 2 भाईयों पर तेजधार हथियारों से किया हमला, एक की फोड़ी आंख

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन (लुधियाना/क्राइम)

पंजाब के लुधियाना के केलाश नगर में एक चिकन की दुकान चलने वाले 2 भाईयों पर कुछ हमलावरों ने हमला कर दिया। मिली सूचना के अनुसार बदमाशों ने चिकन की दुकान करने वाले एक युवक को गली में घेर लिया और उसको बुरी तरह पीटा। इस दौरान उन्होंने उसकी आंख में तेजधार हथियारों से हमला भी किया। इस बीच पीड़ित युवक का भाई उसे बचाने के लिए आया लेकिन बदमाशों ने उसकी गर्दन पर भी किरच से वार कर बुरी तरह घायल कर दिया। बताया जा रहा है कि पीड़ित युवकों का किसी से पैसों का लेन-देन था जिसके चलते हमलावर युवकों ने दोनों भाईयों पर तेजधार हथियारों से हमला किया।

वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। कहा जा रहा है कि हमलावरों की पहचान गुल्लू, जतिन, कार्तिक, प्रियांशु, सिकंदर, पियुष के तौर पर हो गई है। जल्द ही इनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

वहीं घटना के बारे में पुलिस को दिए बयानों में पीड़ित युवक जतिन बहल ने कहा कि उसने किसी को 30 हजार रुपए उधार दिए थे। लेकिन अब काफी समय से वह पैसे वापिस मांग रहा है लेकिन उसने पैसे वापस नहीं किए। जिसके खिलाफ उसने थाना में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। बस इसी रंजिश के चलते उसने उसके भाई पर जानलेवा हमला करवाया था।

You may also like

Leave a Comment