Friday, September 20, 2024
Home क्राईम मोहाली पुलिस ने काबू किए 2 गैंगस्टर, 90 जिंदा कारतूस बरामद

मोहाली पुलिस ने काबू किए 2 गैंगस्टर, 90 जिंदा कारतूस बरामद

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन

मोहाली: मोहाली से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि मोहाली पुलिस की सीआईए टीम ने 2 बदमाशों को खरड़ से गिरफ्तार किया है। तलाशी के दौरान पुलिस ने आरोपियों से 90 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। आशंका जताई जा रही है कि यह दोनों बदमाश जालंधर- कपूरथला के इलाके में एक घटना को अंजाम देने जा रहे थे। दोनों मोहाली के खरड़ इलाके में छिपे हुए थे, जहाँ पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

वहीं अब पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है ताकि उनकी आगे की योजना का पता लगाया जा सके। जानकारी मिली है कि यह दोनों विदेश में बैठे हरजीत पंडाल नमक गैंगस्टर के संपर्क में थे। हरजीत पंडाल गोपी नवा शहरी गैंग का सदस्य है। मनिंदर को किसी व्यक्ति ने हथियारों की सप्लाई दी थी। मनिंदर ने अपने दोस्त मोहित के कमरे खरड़ में यह हथियार छुपा दिए थे। यहां से दो हथियार इन्होंने छुपाने के लिए अमृतसर भेजे थे। लेकिन वह दोनों हथियार अमृतसर पुलिस ने अपने काबू में कर लिए हैं। मोहाली पुलिस अमृतसर पुलिस से इन हथियारों के बारे में जानकारी जुटा रही है।

सूत्रों के अनुसार पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किए गए दोनों गैंगस्टर पहले भी कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। यह जबरन वसूली मारपीट और हत्या जैसे मामलों में लिप्त हैं। यह दोनों विदेश में बैठे गैंगस्टरों के कहने पर वारदात को अंजाम देते हैं। पुलिस को अभी तक मिली जानकारी के अनुसार मनिंदर सिंह उर्फ बॉबी के खिलाफ इस तरह के नौ मुकदमे पहले से ही चल रहे हैं। जबकि मोहित कुमार पर भी कई पुराने मुकदमे बताये जा रहे हैं।

You may also like

Leave a Comment