Thursday, September 19, 2024
Home पंजाब मोहाली में गले में खाना फंसने की वजह से 4 साल की मासूम की मौत, IPS अधिकारी हैं माता-पिता

मोहाली में गले में खाना फंसने की वजह से 4 साल की मासूम की मौत, IPS अधिकारी हैं माता-पिता

by Doaba News Line

फतेहगढ़ साहिब में माँ और लुधियाना रुरल में पिता हैं SSP

दोआबा न्यूज़लाईन (मोहाली/पंजाब)

मोहाली: पंजाब के मोहाली के रहने वाले IPS दंपती की 4 वर्षीय मासूम बच्ची की आज सुबह मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि बच्ची की मौत गले में खाना फंसने के कारण दम घुटने की वजह से हुई है। मृतक बच्ची का नाम नायरा है। बता दें कि मृतक बच्ची के माता पिता दोनों IPS अफसर हैं। माँ रवजोत ग्रेवाल फतेहगढ़ साहिब में SSP के पद पर तैनात हैं। वहीं उसके पिता नवनीत बैंस लुधियाना रूरल पुलिस के SSP हैं।

परिवार के करीबियों का कहना है कि बच्ची ने कुछ खाया, जो उसके गले में फंस गया। तभी अचानक उसे सांस लेने में दिक्कत होने लगी, जिसके बाद उसे तुरंत निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक बच्ची का परिवार मोहाली में ही रहता है।

परिजनों की बच्ची का अंतिम संस्कार मोहाली के इंडस्ट्रियल एरिया फेज-7 के श्मशान घाट में किया जाएगा। सूचना है कि पंजाब के DGP गौरव यादव के अलावा कई बड़े पुलिस अधिकारी नायरा के संस्कार के लिए पहुंच सकते हैं। वहीं IPS दंपत्ति की मासूम बच्ची की इस दर्दनाक मौत पर खुद पंजाब के सीएम भगवंत मान और DGP गौरव यादव समेत कई अन्य राजनेताओं, पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने शोक जताया है।

You may also like

Leave a Comment