Thursday, September 19, 2024
Home पंजाब Canada में हादसे का शिकार हुए 3 पंजाबी स्टूडेंट्स, परिवारों ने शव पंजाब लाने की सरकार से मांगी मदद

Canada में हादसे का शिकार हुए 3 पंजाबी स्टूडेंट्स, परिवारों ने शव पंजाब लाने की सरकार से मांगी मदद

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन





पंजाब: कनाडा के मिल कोव शहर के पास पंजाब के स्टूडेंट की कार का एक्सीडेंट होने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार तीनों पंजाबी स्टूडेंट्स कार में सवार होकर कहीं जा रहे थे तभी मिल कोव शहर के पास उनकी कार का टायर फट गया। हादसे में पंजाब के समाना निवासी रमनदीप कौर, अमलोह के पास स्थित गांव बुरकड़ा निवासी नवजोत सोमल और हरमन की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि मरने वालों में नवजोत सोमल और हरमन सगे भाई बहन थे।

सूचना के अनुसार यह तीनों न्यू ब्रंसविक प्रांत के मॉन्कटन शहर से निकले थे। वहीं रास्ते में उनकी गाड़ी का टायर फटने से गाड़ी पलट गई और वे तीनों गाड़ी से बाहर जा गिरे। जिससे कारण तीनों गंभीर जख्मी हो गए थे। एक्सीडेंट की सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और तीनों स्टूडेंट्स को अस्पताल पहुंचाया। लेकिन अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। यह स्टूडेंट्स पढ़ाई के लिए कनाडा गए थे।

वहीं हादसे की खबर मृतकों के परिजनों के पास पंजाब पहुंचने के बाद परिवारों का रो-रो कर बुरा हाल है। दुखी परिजनों ने पंजाब सरकार से तीनों पंजाबी स्टूडेंट्स के शव पंजाब लाने की मांग की है। ताकि वह अपने बच्चों को आखरी बार देख सकें और उनका अंतिम संस्कार कर सकें।

You may also like

Leave a Comment