जालंधर के प्रसिद्ध मंदिर को चोरों ने बनाया निशाना, CCTV में कैद घटना

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर: पंजाब के जालंधर शहर में बीती रात फिर चोरों ने एक प्रसिद्ध शिव मंदिर को अपना निशाना बनाया है। मिली जानकारी के अनुसार शहर के बस्ती क्षेत्र स्थित घास मंडी के भगत दी खुई के शिव मंदिर में रात चोरों ने चोरी की और वहां से फरार हो गए। बताया जा रहा है कि चोर मंदिर की दान पेटियां तोड़कर सारा चढ़ावा लेकर वहां से फरार हो गए हैं। इस घटना की एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है जिसमें चोर मंदिर के अंदर चोरी करते हुए नजर आ रहा है।

वहीं मंदिर कमेटी के मेंबर सोनू वर्मा ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि जब सुबह साढ़े 5 बजे मंदिर खोलने की कोशिश की गई तो देखा की अंदर से मंदिर का दरवाजा बंद था। जिसके बाद पंडित द्वारा किसी तरह धक्का मारकर दरवाजा खोला गया तो अंदर जाकर देखा कि अंदर सारा सामान अस्त व्यस्त था और मंदिर के सभी दान पात्र चोरी हो चुके थे।

जानकारी के अनुसार जांच में यह भी पता चला है कि चोर शिवालय में लगे एग्जॉस्ट फैन के जरिए मंदिर के अंदर घुसा था। मंदिर की छत पर जब जाकर देखा तो मंदिर के 4 दान पात्र वहीं पर पड़े थे और उसमें से चढ़ावा गायब था। घटना की सूचना पाकर थाना डिवीजन नंबर-5 की पुलिस वहां पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। फिलहाल चोरों की तलाश जारी है।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी