जालंधर में छात्रा से गैंगरेप, बनाई अश्लील वीडियो, आरोपी गिरफ्तार

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर : जालंधर से शर्मसार करने वाला मामला सामने आया हैं। जहां युवकों ने मिलकर 22 साल की लड़की के साथ गैंगरेप कर दिया। थाना पतारा की पुलिस ने रामा मंडी में पड़ते इलाके लद्देवाली के रहने वाले 3 युवकों को गिरफ्तार किया हैं।

उड़ीसा की रहने वाली पीड़ित युवती ने कहा कि वह सोमवार को देर शाम अपने दोस्त के साथ मोटरसाइकल पर दकोहा में रहते अपने एक अन्य दोस्त को मिलने के लिए गई थी। जब वह तीनो तल्हन रोड से घूमने के बाद वापिस दकोहा कि तरफ जा रहे थे तो एक ही मोटरसाइकल पर सवार 3 पगड़ीधारी युवकों ने उन्हें घेर लिया। और उनके साथ दुषव्यव्हार करना शुरू कर दिया। उनमें से 2 युवकों ने उसे डरा धमका कर अपने मोटरसाइकल पर बिठा लिया। आरोपियों में से एक, लड़की के दोस्तों के पास तल्हन रोड पर ही खड़ा रहा। इसके बाद दोनों युवक मुझे सुनसान जगह पर ले गए। वहां एक लड़के ने दुष्कर्म किया और दूसरे ने उसकी वीडियो बनानी शुरू कर दी। वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर चले गए। इसके बाद लड़की अपने दोस्तों के साथ थाना पतारा में पहुंची।

इस सबंधी जानकारी देते हुए एस एच ओ पतारा बलजीत सिंह हुंदल ने बताया कि केस दर्ज किये जाने के सिर्फ 3 घंटे में ही काबू कर लिए गए उक्त आरोपियों की पहचान अमनजोत सिंह उर्फ़ अमन 22 साल उम्र, मंजीत सिंह शेरा उम्र 26 साल और रणवीर सिंह उम्र 18 साल के रूप में हुई हैं। आरोपियों के ख़िलाफ़ थाना पतारा में पीड़ित लड़की के बयानों के आधार पर आईपीसी की धारा 376 366 506 120 -बी के तहत थाना पतारा में 28 नंबर एफआईआर दर्ज की गई हैं। आज दोनों आरोपियों को माननीय अदालत में पेश किया जायेगा।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी