जालंधर के युवाओं के लिए सुनहरी मौका, 7 अगस्त को शहर में लगेगा स्व-रोज़गार-कम-प्लेसमेंट Camp

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर: शहर में ज़िला रोज़गार एंव कारोबार ब्यूरो द्वारा युवाओं को रोज़गार के अधिक से अधिक अवसर मुहैया करवाने के उदेश्य से 7 अगस्त को स्व-रोज़गार-कम-प्लेसमैंट कैंप लगाया जा रहा है। इस कैंप में रोज़गार उत्पति, कौशल विकास एंव प्रशिक्षण अधिकारी मुकेश सारंगल ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि यह कैंप बुद्धवार को सुबह 10 बजे स्थानीय ज़िला प्रशासकीय कंपलैक्स की तीसरी मंजिल स्थित ज़िला रोज़गार एंव कारोबार ब्यूरो के दफ़्तर में लगाया जाएगा, जिसमें एच.डी.एफ.सी., कुएस कार्प, कृष्णा एंड सन्नज़ और एस.आई.एस. लाइफ बायोटेक कंपनियाँ युवाओं को नौकरियां प्रदान करने के लिए पहुंच रही हैं।

उन्होंने आगे बताया कि नौकरियों के लिए इंटरव्यू के लिए 18-35 वर्ष के 12वीं/ ग्रेजुएट लड़के- लड़कियां प्लेसमैंट कैंप में भाग ले सकते हैं। श्री सारंगल ने आगे बताया कि इसके आलावा ज़िला उद्योग केंद्र और एस. सी. कारपोरेशन द्वारा कैंप में अपना कारोबार शुरू करने के इच्छुक युवाओं को सरकार की स्व-रोज़गार योजनाओं के बारे में जानकारी देने साथ-साथ कर्ज़ प्राप्ति के लिए फार्म भी भरवाए जाएंगे।

वहीं युवाओं को इस कैंप का अधिक से अधिक लाभ लेने की अपील करते हुए उन्होंने कहा कि इस बारे में ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार दफ़्तर के हेल्पलाइन नंबर 90569- 20100 पर संपर्क कर सकते हैं।

Related posts

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी

DAVIET ने नवाचार और प्रेरणा के साथ मनाया Engineers Day 

जालंधर ग्रामीण पुलिस ने सुलझाई NRI अपहरण मामले की गुत्थी, 2 आरोपी गिरफ्तार