जालंधर : स्वतंत्रता दिवस से पहले देहात पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर : स्वतंत्रता दिवस समारोह की तैयारियों के लिए जालंधर ग्रामीण पुलिस ने मंगलवार को जिले भर में फ्लैग मार्च निकाला। डीआईजी जालंधर रेंज नवीन सिंगला और एसएसपी हरकमल प्रीत सिंह खख के नेतृत्व में जिले भर के प्रमुख स्थानों और संवेदनशील इलाकों में फ्लैग मार्च निकाला गया।

उप-विभागीय पुलिस अधिकारियों ने अपने-अपने क्षेत्रों में डीएसपी, एसएचओ और पर्याप्त पुलिस बल के साथ अभियान की निगरानी की। मार्च का उद्देश्य लोगों में विश्वास पैदा करना और संभावित खतरों को रोकना था।

डीआईजी सिंगला ने लोगों की सुरक्षा के प्रति विभाग की प्रतिबद्धता दोहराते हुए कहा, “आज का हमारा फ्लैग मार्च एक स्पष्ट संदेश है कि हम सतर्क हैं और किसी भी स्थिति से निपटने के लिए तैयार हैं।”

एसएसपी खख ने राष्ट्रीय आयोजनों के दौरान कानून और व्यवस्था बनाए रखने में इस तरह के अभ्यासों के महत्व पर जोर दिया। उन्होंने लोगों से सतर्क रहने और संदिग्ध गतिविधियों की सूचना 112 हेल्पलाइन पर देने का आग्रह किया। पुलिस ने मार्च के दौरान समुदाय के सदस्यों से बातचीत की, जिससे कानून प्रवर्तन और जनता के बीच संबंध मजबूत हुए। अधिकारियों ने आश्वासन दिया कि स्वतंत्रता दिवस समारोह को सुरक्षित बनाने के लिए सभी आवश्यक सुरक्षा उपाय किए गए हैं।

Related posts

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी

DAVIET ने नवाचार और प्रेरणा के साथ मनाया Engineers Day 

जालंधर ग्रामीण पुलिस ने सुलझाई NRI अपहरण मामले की गुत्थी, 2 आरोपी गिरफ्तार