जालंधर : हंगामा! DC दफ्तर में कांग्रेस विधायक और किसानों द्वारा, जानें पूरा मामला

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर : जालंधर से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां डीसी दफ्तर में शुक्रवार को हंगामा देखने को मिला। इस दौरान कांग्रेस के आदमपुर से विधायक सुखविंदर सिंह कोटली और किसान नेताओं ने धरना प्रदर्शन किया। डीसी कार्यालय में जब डिप्टी कमिश्नर नहीं मिले तो विधायक नेताओं के साथ जालंधर में सीएम आवास पर पहुंच गए। हालांकि पुलिस द्वारा कुछ दूरी पर बैरिकेडिंग कर उन्हें रोक लिया गया।

इस सबंधी जानकारी देते हुए इलाके के लोगों ने कहा कि उक्त प्लांट को लेकर लंबे समय से धरना दे रहे हैं, लेकिन प्रशासन इस पर कोई कार्रवाई करने को तैयार नहीं है।

आदमपुर विधायक सुखविंदर सिंह कोटली बोले कि प्रशासन को भोगपुर शुगर के अंदर सीएनजी प्लांट लगाना है। इस बारे में जालंधर नगर निगम के कमिश्नर ने बयान दिया था कि पूरे शहर का कूड़ा भोगपुर में उक्त सीएनजी प्लांट में ले जाया जाएगा। वहां से उसे रिसाइकिल कर उससे सीएनजी बनाई जाएगी। लेकिन इस प्लांट को लेकर सरकार या अधिकारी स्तर पर कोई समझौता सामने नहीं आया है। ऐसे में नगर निगम की ओर से लोगों को सिर्फ गुमराह किया जा रहा है। प्रशासन निजी कंपनी से उक्त जगह पर कब्जा करवाना चाहता है, इसीलिए प्रशासन ऐसा कर रहा है। अगर जल्द ही समस्या का हल नहीं निकाला गया तो आयने वाले समय में संघर्ष तेज होगा, जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।

बताते चलें कि भोगपुर के पास एक शुगर मिल के अंदर प्रशासन की ओर से सीएनजी प्लांट बनाया जाना है। लेकिन अभी इसकी शुरुआत नहीं हुई है।

Related posts

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी

DAVIET ने नवाचार और प्रेरणा के साथ मनाया Engineers Day 

जालंधर ग्रामीण पुलिस ने सुलझाई NRI अपहरण मामले की गुत्थी, 2 आरोपी गिरफ्तार