जालंधर : BJP उम्मीदवार रिंकू की आप के खिलाफ बयानबाजी को लेकर राजविंदर थियाड़ा का पलट वार

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/ राजनीति)

(पूजा मेहरा) लोकसभा चुनाव को लेकर जालंधर की सीट इस समय सबसे हॉट सीट बन गई है। उम्मीदवारों द्वारा दूसरी पार्टियों पर बयान बाजी भी लगातार जारी है। वहीं भाजपा उम्मीदवार सुशील कुमार रिंकू की वीडियो काफी वायरल हो रही है,जिसमें एक कुत्ते को देख रिंकू बोल रहे हैं कि यहां कोई आम आदमी पार्टी वाला नहीं है यहां सिर्फ बीजेपी वाले हैं। जिसे लेकर आम आदमी पार्टी की प्रवक्ता राजविंदर कौर थियाड़ा ने सुशील कुमार रिंकू पर जवाबी हमला किया है।

आम आदमी पार्टी की प्रवक्ता राजेंद्र कौर ने कहा कि सुशील कुमार रिंकू द्वारा स्पीच के दौरान एक कुत्ते को देखकर कहा गया कि यहां आम आदमी पार्टी वाले बैठे नहीं हुए हैं इसलिए वह चुप कर जाए। उन्होंने ने कहा कि रिंकू को ऐसे शब्दों का प्रयोग नहीं करना चाहिए था। राजविंदर कौर ने कहा कि सभी आम आदमी पार्टी के वॉलिंटियर्स इस समय रिंकू की शब्दावली को लेकर रोष जाहिर कर रहे हैं। उन्होंने कहा हमने हारे हुए कैंडिडेट को अपनी पार्टी में लाकर उसे जितवाया और सासंद बनाकर लोकसभा भेजा था।

पहले कांग्रेस पार्टी छोड़ आम आदमी पार्टी में आए फिर आम आदमी पार्टी छोड़ भाजपा में चले गए और उनके लिए आम आदमी पार्टी के वॉलिंटियर्स ने दिन रात मेहनत कर उन्हें जितवाया था, लेकिन शायद भाजपा के किसी डर के कारण या किसी लालच के कारण आम आदमी पार्टी छोड़ सुशील कुमार रिंकू भाजपा में चले गए हैं। इसके बारे में वह मुख्यमंत्री भगवंत मान से बात करेंगे और उसके बाद शिकायत भी दर्ज करवाएंगे।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

उज्जैन में राष्ट्रपति ने बढ़ाई सफाई मित्र सम्मेलन की शोभा

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी