पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर: पंजाब में आयुष्मान योजना के तहत मरीजों का इलाज बंद हो गया है। आम आदमी पार्टी की सरकार पंजाब के आम लोगों को स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराने में भी विफल रही है। आम आदमी पार्टी जो चुनाव से पहले बड़े-बड़े वादे करती थी कि हम शिक्षा और स्वास्थ्य सुविधाओं पर ज्यादा ध्यान देंगे, लेकिन आज कुछ और ही देखने को मिल रहा है। जालंधर में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजिंदर बेरी ने यह बाते कहीं और आप सरकार के खिलाफ वादाखिलाफी का आरोप भी लगाया।

उन्होंने कहा कि पंजाब में गरीबी रेखा से नीचे के लोगों को मुफ्त इलाज देने वाली आयुष्मान योजना के तहत इलाज करने वाले निजी अस्पतालों ने अब हाथ खड़े कर दिए हैं और इलाज बंद कर दिया है। वजह यह है कि सरकार अस्पतालों को भुगतान नहीं कर रही है। लेकिन ये बहुत गलत है। क्योंकि आम आदमी पार्टी शिक्षा और स्वास्थ्य सुविधाओं का नारा देकर ही सत्ता में आई थी।

उन्होंने यह भी कहा कि संस्था के प्रमुख के मुताबिक इस योजना के तहत सूबे के करीब 500 अस्पताल आते हैं, लेकिन सरकार की ओर से उन अस्पतालों को भुगतान नहीं किया जा रहा है। पंजाब की मौजूदा सरकार हर एक मुद्दे पर विफल रही है। राजिंदर बेरी ने कहा कि आम आदमी क्लीनिक भी बुरी तरह फेल हो गए हैं, इन क्लीनिकों में भी लोगों को कोई सुविधा नहीं मिल रही है। सरकार ने जो पैसा मुहल्ला क्लिनिक के चक्कर में अपना प्रचार करने में खर्च किया, अगर वह पैसा दवा पर खर्च करती तो लोगों को कुछ सुविधा मिलती।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

उज्जैन में राष्ट्रपति ने बढ़ाई सफाई मित्र सम्मेलन की शोभा

DAVIET ने नवाचार और प्रेरणा के साथ मनाया Engineers Day