जालंधर में पुलिस ने काबू किया फर्जी CBI अफसर, पुलिस को देख मांगने लगा माफ़ी

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर: पुलिस ने जालंधर से बीती देर देर शाम एक फर्जी सीबीआई अफसर को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से CBI का फर्जी आई-कार्ड और वॉकी-टॉकी भी बरामद किया गया है। वहीं उक्त व्यक्ति की गिरफ़्तारी के बाद पुलिस ने उससे पूछताछ शुरू कर दी है। जांच में पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि व्यक्ति ने फर्जी आई-कार्ड कहां से बनवाया था।

पुलिस के अनुसार फर्जी अधिकारी जालंधर शहर के मिलाप चौक के पास मोबाइल शॉप पर फोन रिपेयर करवाने आया था। जिसपर आरोप यह है कि उसने दुकान पर बैठी एक युवती से छेड़छाड़ की। जब दुकान मालिक ने युवक का विरोध किया तो युवक ने खुद को CBI अधिकारी बताया। इसके बाद भी विवाद थमा नहीं। व्यक्ति ने उन्हें डराने के लिए जेब से वॉकी-टॉकी और CBI का फर्जी आई-कार्ड निकालकर उन्हें दिखाया। आई-कार्ड पर युवक की पहचान कपूरथला के लखन का पड्‌डा निवासी मंजसप्रीत सिंह के तौर पर लिखी हुई थी।

वहीं आई-कार्ड देखकर दुकानदार को युवक पर शक हो गया। इसके बाद उसने तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद उसका फर्जी कार्ड, जो मंजसप्रीत सिंह के नाम से था, भी जब्त कर लिया। बताया जा रहा है कि कार्ड पर रैंक की जगह स्पेशल ऑफिसर लिखा था। जिसका एजेंट कोड HQ21297/5495 था। कार्ड पर लगी फोटो में युवक के बाल छोटे थे और जब उसे हिरासत में लिया गया तो उसने पगड़ी पहन रखी थी।

वहीं बड़ी बात यह रही कि पुलिस के आने के बाद युवक उनसे माफी मांगने लगा। उसने कहा कि वह आज के बाद किसी महिला या लड़की के साथ छेड़छाड़ नहीं करेगा। साथ ही फर्जी आई-कार्ड के जरिए किसी को नहीं डराएगा। पुलिस का कहना है कि उक्त को हिरासत में जरूर लिया गया है, लेकिन फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। इसके बारे में पुलिस ने उच्चाधिकारियों को सूचित कर दिया है।

Related posts

kulhad Pizza Couple के घर के बाहर युवकों ने की भद्दी टिप्पणी, रोकने पर हुआ जमकर हंगामा

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद