निहंगों ने शिवसेना नेता को सरेआम तलवारों से काटा, 2 गिरफ्तार

दोआबा न्यूज़लाईन

लुधियाना : लुधियाना में शुक्रवार को निहंगों ने शिवसेना नेता संदीप थापर उर्फ गोरा को सड़क के बीचों-बीच तलवारों से काट डाला। इस घटना के बाद हिंदू संगठनो ने रोष व्यक्त करते हुए सड़के जाम कर दी। वारदात का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई। पुलिस कमिश्नर कुलदीप चहल ने शुक्रवार शाम को बताया कि 2 हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वे बाबा बुड्‌ढा दल से जुड़े हुए हैं। गनमैन के खिलाफ डिपार्टमैंटल इन्क्वायरी की जाएगी। शिवसेना नेता की हालत गंभीर बनी हुई है। उन्हें सीएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
घटना के बाद हिन्दू संगठनों ने लुधियाना बंद की कॉल दी थी, लेकिन 2 हमलावरों की गिरफ्तारी के बाद यह कॉल वापिस ले ली गई है।

मिली जानकारी अनुसार शिवसेना नेता संदीप थापर किसी धार्मिक कार्यक्रम से एक्टिवा पर लौट रहे थे। पीछे उनका गनमैन भी बैठा हुआ था। सिविल अस्पताल के बाहर निहंगों ने उन्हें घेर लिया। इसके बाद तलवारों से काटना शुरू कर दिया। इस दौरान एक निहंग गनमैन को धक्का देते हुए किनारे ले गया। तब गनमैन ने कोई विरोध नहीं किया और किनारे जाकर खड़ा हो गया। जब शिवसेना नेता लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़े तो भी निहंग उन्हें तलवार से काटता रहा। इसके बाद वह शिवसेना नेता की एक्टिवा लेकर वहां से फरार हो गए।

वहीं दूसरी ओर निहंगों ने भी हमले के बाद वीडियो जारी कर कहा कि अगर कोई उनके धर्म, मर्यादा और शहीदों के बारे में कुछ बोलेगा तो उसका यही हाल किया जायेगा। जो हमारे धर्म के खिलाफ गलत गतिविधि करेगा, हम उसके साथ वैसा ही करेंगे जैसा हमने लुधियाना में किया। उन्होंने कहा कि हम ऐसे किसी व्यक्ति को नहीं छोड़ेंगे।

हिंदू नेताओं का कहना है कि पहले अमृतसर में सुधीर सूरी और अब संदीप थापर के मामले में गनमैन ने कुछ नहीं किया। अगर उन्होंने कुछ करना ही नहीं तो फिर पुलिस उनकी जान खतरे में डाल रही है। हिंदू नेताओं के विरोध को देखते हुए पुलिस ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं। बाजारों में किसी तरह के टकराव को रोकने के लिए पेट्रोलिंग बढ़ा दी है।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद

अमृतसर में दिन-दिहाड़े HDFC बैंक में लाखों की लूट, लैपटॉप और DVR भी साथ ले गए लुटेरे