MLA रमन अरोड़ा ने सुनी लोगों की समस्याएं, हल करने के अधिकारियों को दिए निर्देश

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर: जालंधर से विधायक रमन अरोड़ा जहां अपने कार्यालय में लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं का तत्काल समाधान कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर अपने निर्वाचन क्षेत्र के अंतर्गत आते सभी वार्डों में पहुंच कर वहां की समस्याओं से रुबरु होकर उनको दूर करने का प्रयास भी कर रहे हैं। इसी कड़ी में विधायक अरोड़ा ने कोट राम दास आबादी का दौरा किया। इस दौरान लोगों ने उन्हें सीवरेज, पेयजल, स्ट्रीट लाइट संबंधित समस्यायों से अवगत कराया। विधायक ने समस्याएं सुन अधिकारियों को समस्या समाधान करने के निर्देश दिए। उन्होंने अधिकारियों को कहा कि जनता की जो भी शिकायतें हैं, उन शिकायतों को प्राथमिकता के आधार पर दूर करें। किसी भी समस्या को दूर करने में अगर कोई तकनीकी बाधा है तो संबंधित व्यक्ति को समझाएं ताकि समय रहते उसकी समस्या का सही तरीके से हल हो सके।

इस दौरान विधायक रमन अरोड़ा ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र में समग्र विकास की गतिविधियों को बढ़ावा देना उनकी प्राथमिकताओं में शामिल है। क्षेत्र का विकास एक समान किया जा रहा है, विकास कार्यों को अमलीजामा पहनाया जा रहा है और क्षेत्र की हर छोटी-बड़ी समस्याओं के निदान को लेकर हमेशा प्रयासरत हूँ। उन्होंने कहा कि क्षेत्र का चहुंमुखी विकास ही उनकी पहली प्राथमिकता है।

वहीं विधायक ने यह भी कहा कि वर्तमान में केंद्रीय विधानसभा में विकास कार्य निरंतर गतिमान हैं। आने वाले समय में किसी भी विकास कार्य के लिए धन की कमी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि हलके के जितने भी वार्ड हैं, उनकी पानी, बिजली, सीवरेज, सड़कों व साफ-सफाई जैसी मूलभूत समस्याओं को खत्म किया जा रहा है। इस अवसर पर वार्ड इंचार्ज परवीन पहलवान सहित अन्य लोग मौजूद थे।

Related posts

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी

DAVIET ने नवाचार और प्रेरणा के साथ मनाया Engineers Day 

जालंधर ग्रामीण पुलिस ने सुलझाई NRI अपहरण मामले की गुत्थी, 2 आरोपी गिरफ्तार