जालंधर : कर्मजीत कौर चौधरी BJP में शामिल होने के बाद पहली बार मीडिया से हुई रूबरू, कांग्रेस पर जमकर भड़की

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/राजनीति)

(पूजा मेहरा) जालंधर में कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुई कर्मजीत चौधरी मीडिया से रूबरू हुए। इस दौरान कर्मजीत कौर चौधरी ने कांग्रेस पर जमकर तंज कसे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी कॉर्पोरेट पार्टी हो चुकी है, वह सारे टकसाली परिवारों को इग्नोर कर रही है जिस वजह से अब पुराने लोग कांग्रेस पार्टी से अलग होते जा रहे हैं। लोकसभा उपचुनाव में मेरे साथ प्ले विदीन प्ले खेला गया, मेरे परिवार को हराने की कोशिश की गई। मेरे पति की राख भी अभी ठंडी नहीं हुई थी जो कुछ भी मेरे साथ हुआ था वह मैं अपने परिवार को ही बता सकती थी।

आगे बातचीत करते हुए चरणजीत सिंह चन्नी को लेकर कहा कि हमारे परिवार ने उन्हें बहुत ज्यादा मान दिया है उनकी पोजीशन को, चौधरी साहब की जब मौत हुई तब सारी टीम यहां पर थी। तब सभी ने मेरे साथ हमदर्दी दिखाई थी और उसके बाद बाय इलेक्शन के लिए लोकल लीडरशिप ने एक प्रोग्राम रखा था। कि हमने इलेक्शन लड़ना है उस वक्त टिकट की कोई बात नहीं हुई थी। जब जल्दबाजी में मुझे टिकट दे दी गई उसके बाद स्क्रिप्ट लिखी गई।

चरणजीत सिंह चन्नी मेरे साथ कई जगह पर गए और उनकी मेरे पास रिकॉर्डिंग्स भी होगी इसके ऊपर खुद को जो सुधामा अवतार जो डिफाइन किया है। उस वक़्त सुदामा शब्द मिसिंग था लेकिन यह जरूर कहते थे, जालंधर वासी से मुझे गोद ले ले।हमारी अलमारी में से सिर्फ खादी निकलती है पैसे नहीं निकलते हैं हमने हमेशा साफ राजनीति की है।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

उज्जैन में राष्ट्रपति ने बढ़ाई सफाई मित्र सम्मेलन की शोभा

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी