Kapurthala: भाई ने ही सगे भाई को उतरा मौत के घाट, वजह जान आप भी रह जायेंगे दंग

दोआबा न्यूज़लाईन (कपूरथला/क्राइम)

कपूरथला: पंजाब के कपूरथला से भाई-भाई के रिश्ते को तार-तार करता एक मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार कपूरथला के कस्बा नडाला के रहने वाले दो सगे भाईयों में से बड़े भाई ने अपने ही छोटे भाई की हत्या कर दी और उसके बाद शव बेड बॉक्स में छिपा दिया। बताया जा रहा है कि दोनों युवक नशे के आदि थे और नशे की आपूर्ति के लिए उन्होंने एक-एक करके घर का सारा सामान बेच दिया था। बस किसी सामान को बेचने को लेकर दोनों में विवाद हो गया, जिसके चलते बड़े भाई ने अपने ही छोटे भाई को मौत के घाट उतर दिया। मृतक की पहचान सुखविंदर सिंह निवासी कपूरथला के कस्बा नडाला के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार नडाला की हिम्मत सिंह कॉलोनी में अजीत सिंह नामक व्यक्ति के यह दोनों बेटे हैं। अजीत सिंह खुद जीरकपुर की एक निजी कम्पनी में नौकरी कर रहे हैं। जिनके दो बेटे जिनमें से एक 26 वर्षीय कुलविंदर सिंह और दूसरा 22 वर्षीय सुखविंदर सिंह है। यह दोनों नशे के आदि हैं और नशे की पूर्ति के लिए दोनों ने धीरे-धीरे घर का सारा सामान बेच दिया था।

वहीं यह भी बताया जा रहा है कि आरोपी ने भाई की हत्या करने के बाद खुद पिता को फोन पर सूचना दी और फिर घर से फरार हो गया। फोन पर सूचना पाकर पिता ने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी और सुभानपुर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घर के बॉक्स बेड से सुखविंदर सिंह के शव को बरामद कर लिया और जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस ने अजीत सिंह के बयान पर आरोपी कुलविंदर सिंह के खिलाफ धारा 302, 201 IPC के तहत FIR दर्ज कर ली है। आरोपी की तलाश के लिए छापेमारी की जा रही है। पुलिस का कहना है कि अभी आरोपी का मोबाइल भी स्विच ऑफ आ रहा है।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद

अमृतसर में दिन-दिहाड़े HDFC बैंक में लाखों की लूट, लैपटॉप और DVR भी साथ ले गए लुटेरे