जालंधर की CIA स्टाफ पुलिस ने काबू किया 1 तस्कर, 100 ग्राम हेरोइन बरामद

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/क्राइम)

जालंधर: जालंधर ग्रामीण के सीआईए स्टाफ पुलिस ने जसरूप कोर बाथ आईपीएस पुलिस कप्तान और लखवीर सिंह पीपीएस उप पुलिस अधीक्षक जांच जालंधर ग्रामीण के नेतृत्व में सीआईए स्टाफ प्रभारी जालंधर-ग्रामीण इंस्पेक्टर पुष्प बाली की टीम ने एक व्यक्ति को 100 ग्राम हेरोइन सहित गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल की है। इस संबंध में जानकारी देते हुए डॉ. अंकुर गुप्ता आईपीएस वरिष्ठ पुलिस कप्तान, जालंधर ग्रामीण ने बताया कि इंस्पेक्टर पुष्प बाली प्रभारी सीआईए स्टाफ जालंधर-ग्रामीण की टीम ने करतारपुर इलाके में ड्रग तस्करों और हेरोइन सप्लाई करने वाले बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक ड्रग तस्कर को गिरफ्तार किया है।

दरअसल इंस्पेक्टर पुष्प बाली प्रभारी को सूचना मिली थी कि सुभानपर जिला कपूरथला से करतारपुर और आसपास के इलाकों में नशीली दवाओं की डिलीवरी की जानी है, जिस पर एएसआई पिप्पल सिंह सीआईए स्टाफ जालंधर-कर्मचारियों की एक विशेष टीम तैयार कर करतारपुर इलाके में भेजी गई। लेकिन जब पुलिस पार्टी बस स्टैंड करतारपुर पुल के निचे पहुंची तो उन्हें वहां एक संदिग्ध युवक दिखा जिसने पुलिस को देख कर अपनी जेब से एक लिफाफा सड़क किनारे फेंक दिया और वहां से भागने की कोशिश करने लगा। लेकिन एएसआई पिप्पल सिंह ने पुलिस पार्टी सहित उसे शक के आधार पर गिरफ्तार कर लिया।

वहीं पूछताछ में युवक ने अपनी पहचान लवप्रीत सिंह उर्फ ​​राजा पुत्र लखबीर सिंह निवासी गांव बूटा, थाना सुभानपुर जिला कपूरथला बताई।
जिसपर पुलिस ने मुकदमा नंबर 69 दिनांक 10-06-2024 अपराध 21बी-61-85 एनडीपीएस एक्ट थाना करतारपुर जिला जालंधर-ग्रामीण दर्ज कर आरोपी लवप्रीत सिंह उर्फ ​​राजा को वारंट अनुसार गिरफ्तार कर लिया है। अब उसे अदालत में पेश किया जा रहा है और पुलिस हिरासत में भेजा जा रहा है ताकि उससे आगे की पूछताछ की जाए। पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी से ओर भी खुलासे होने की संभावना है

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी