Jalandhar: फगवाड़ा गेट स्थित इलैक्ट्रिकल मार्किट में चोरी करने आए 1 चोर को दुकानदारों ने किया काबू

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर: पंजाब के जालंधर शहर से आए दिन कोई न कोई चोरी की वारदात सामने आ ही जाती है। बिती रात भी 2 बजे के करीब फगवाड़ा गेट की इलैक्ट्रिकल मार्किट में चोरों ने United Electrical व साथ लगती दुकानों को अपना निशाना बनाने की कोशिश की, लेकिन साथ लगते घर में रहते लोगों ने आवाज़ सुनकर दुकानदारों को फ़ोन कर दिया और दुकान में चोरी होने से बच गई।

वहीं फ़ोन पर सूचना पाकर तुरंत दुकानदार मौक़े पर पहुंचे और उन्होंने पुलिस को बुलाया। वहीं इलेक्ट्रिकल मार्किट के प्रधान अमित सहगल, सुरेश गुप्ता एवं संजीव पुसरी भी समय पर पहुंच गए और पुलिस की मुस्तैदी से एक चोर को मौके पर पकड़ भी लिया गया। गौर करने योग्य है कि बीते तीन दिन पहले भी चोरों ने फगवाड़ा गेट इलेक्ट्रिकल मार्केट में MK ट्रेडिंग कंपनी के ताले तोड़े थे।

वहीं इलेक्ट्रिकल मार्केट के प्रधान अमित सहगल ने यह घटना और पिछले सालों में जो हुई चोरी की घटनाओं की जानकारी भी थाना डिविज़न तीन के मुखी को दी थी उसके बाद थाना प्रभारी ने मार्केट में रात की गश्त को बड़ा दिया था आज उसी के नतीजे की वजह से मार्केट में चोरी होने से बच गई। वहीं इलेक्ट्रिकल मार्किट के प्रधान अमित सहगल ने थाना डिवीज़न नंबर तीन के प्रभारी एवं उनकी टीम का धन्यवाद किया जिन्होंने समय पर पहुंचकर फगवाड़ा गेट की मार्केट की दुकानों को चोरी होने से बचाया।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी