लोकसभा चुनावों के मद्देनजर भाजपा ने जालंधर में खोला पंजाब स्तरीय दफ्तर, हवन यज्ञ कर किया उद्घाटन

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/राजनीति) पूजा मेहरा

जालंधर: शहर के मकसूदां में पंजाब भाजपा के लोकसभा चुनाव के दफ्तर में हवन और पाठ करवाने के बाद दफ्तर का उद्घाटन किया गया। इस मौके पर भाजपा के सीनियर लीडर मनोरंजन कालिया, जालंधर से उम्मीदवार सुशील कुमार रिंकू, सीनियर लीडर राकेश राठौर, शीतल अंगुराल व अन्य भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे। पंजाब भाजपा के दफ्तर की जिम्मेदारी राकेश राठौर को सौंपी गई है। अब से इस दफ्तर से ही पूरे पंजाब भर में भाजपा का मुख्य कामकाज होगा।

इस मौके पर भाजपा नेताओं ने कहा कि प्रचार प्रसार अब हर शहर और गांव में पहुंच रहा है इसलिए पूरी उम्मीद है कि भाजपा 13 सीटों पर कमल खिलाएगी। वहीं उनका कहना है कि आज विजय यज्ञ भी किया गया है। इस जगह का नाम विजय पैलेस है तो पूरी उम्मीद है कि विजय के घोड़े पर सवार होकर पंजाब में बड़ी जीत हासिल करेगी। क्योंकि कांग्रेस तो पूरे भारत में पूरी तरह से खत्म हो चुकी है और अब पंजाब में भी वह धीरे-धीरे खत्म हो चुकी है। आम आदमी पार्टी ने जो वादे किए थे उस पर पर खड़ी नहीं उतरी है दूसरा नशे को खत्म करने की बात लेकिन वह नशा नहीं खत्म कर पाया उल्टा नशा और ज्यादा बढ़ चुका है।

वहीं इस दौरान भाजपा के उम्मीदवार सुशील कुमार रिंकू ने कहा कि इस बार भाजपा अकेले की 13 सीटों पर चुनाव लड़ रही है और उसके नतीजे बहुत अच्छे रहने वाले हैं। पंजाब में हो रहे किसानों के प्रोटेस्ट को लेकर कहा कि सभी को पता है कि यह इस बार यह फ्रेम किया गया है क्योंकि भाजपा सरकार ने हमेशा ही किसानों के हक की बात की है और जायज मांगें हैं उसे हमेशा पूरा किया है।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

उज्जैन में राष्ट्रपति ने बढ़ाई सफाई मित्र सम्मेलन की शोभा

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी