होप फर्टिलिटी सॉल्यूशंस में लगेगा 6 और 7 अप्रैल को निःशुल्क नि: संतान दंपत्ति शिविर

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/स्वास्थ्य)

जालंधर: शहर के होप फर्टिलिटी सॉल्यूशंस द्वाराआईवीएफ उत्कृष्टता के 5 साल पुरे होने पर 6 और 7 अप्रैल, 2024 को निःशुल्क नि: संतान दंपत्ति शिविर (आईवीएफ कैंप) लगाया जा रहा है। आइये आप भी हमारे साथ इस जश्न को मनाने में शामिल हों।

शिविर के मुख्य आकर्षण में शामिल हैं:

निःशुल्क परामर्श

अल्ट्रासाउंड पर 50% की छूट

आईवीएफ पैकेज पर विशेष छूट

इस फ्री कैंप के बारे में जानकारी देते हुए डॉ. नीति छाबरा गुप्ता ने बताया कि हम इस 2 दिवसीय इनफर्टिलिटी और आईवीएफ शिविर की घोषणा करते हुए बहुत उत्साहित हैं। यह कार्यक्रम बांझपन की चिंताओं से जूझ रहे रोगियों को विशेषज्ञ सलाह और सहायता प्रदान करने के लिए तैयार किया गया है। उन्होंने बताया कि हर बेऔलाद जोड़े के इलाज़ के लिए आईवीएफ ही अकेला विकल्प नहीं है बल्कि सही सलाह, कार्यशैली और खानपान के साथ भी उनका इलाज़ संभव हो सकता है। होप फर्टिलिटी सॉल्यूशंस के आईवीएफ उत्कृष्टता के 5 साल पुरे होने पर डॉ नीति ने पत्रकारों के माध्यम से सभी जालंधर और पंजाब वासियों का उनके प्यार और सहयोग के लिए धन्यवाद किया।

बता दें कि डॉ. नीति छाबरा गुप्ता होप फर्टिलिटी सोलूशन्स की मेडिकल डायरेक्टर हैं, आईवीएफ उपचार में व्यापक अनुभव और विशेषज्ञता रखती हैं, उन्होंने नई दिल्ली के कई प्रतिष्ठित संस्थानों से प्रशिक्षण लिया है और काम किया है। और वह पिछले 5 बर्षों से जालंधर में अपनी सेवाएं दे रहीं हैं। अपने नेतृत्व और विशेषज्ञता के माध्यम से वह प्रजनन उपचार के क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान देती हैं और यह सुनिश्चित करती हैं कि प्रत्येक रोगी को व्यक्तिगत और प्रभावी देखभाल मिले।

Related posts

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी

DAVIET ने नवाचार और प्रेरणा के साथ मनाया Engineers Day 

जालंधर ग्रामीण पुलिस ने सुलझाई NRI अपहरण मामले की गुत्थी, 2 आरोपी गिरफ्तार