अहमदाबाद Airport पर गुजरात ATS ने पकड़े ISIS के 4 आतंकी, श्रीलंका के निवासी बताए जा रहे हैं चारों

दोआबा न्यूज़लाईन (अहमदाबाद/क्राइम)

अहमदाबाद: अहमदाबाद एयरपोर्ट से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार गुजरात पुलिस के एंटी टेररिस्ट स्क्वॉड (ATS) ने सोमवार को अहमदाबाद एयरपोर्ट से ISIS के 4 आतंकियों को गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल की है। ATS से जानकारी मिली है कि इन चारों आतंकियों को केंद्रीय एजेंसी से मिली सूचना के आधार पर अरेस्ट किया गया है। चारों आतंकी मोहम्मद नुसरत, मोहम्मद नुफरान, मोहम्मद फारिस और मोहम्मद राजदीन मूल रूप से श्रीलंका के निवासी बताए जा रहे हैं।

फिलहाल अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि चारों किस मकसद से अहमदाबाद आए थे और किन-किन लोगों के संपर्क में थे। फिलहाल इसकी जांच की जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार चारों पहले ट्रेन से 18 या 19 मई को अहमदाबाद पहुंचने वाले थे। जिसके लिए पुलिस ने चेन्नई से ट्रेन के पैसेंजर्स की लिस्ट मंगवाई है। बाकी की जानकारी आतंकियों से पूछताछ के बाद ही हासिल हो पाएगी।

दरअसल कल मंगलवार और बुधवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आईपीएल 2 मैच (क्वालीफायर-1 मंगलवार को और एलिमिनेटर बुधवार) होने हैं। जिसको लेकर खिलाड़ियों का भी अहमदाबाद पहुंचना शुरू हो गया है।

गौर करने योग्य है कि इससे पहले 6 मई 2024 को एक ई-मेल से अहमदाबाद के 36 स्कूलों को और 12 मई को अहमदाबाद एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। हालांकि जांच में किसी भी स्कूल से कोई आपत्तिजनक चीज नहीं मिली।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

उज्जैन में राष्ट्रपति ने बढ़ाई सफाई मित्र सम्मेलन की शोभा

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद