आर्मी अग्निवीर और पंजाब पुलिस में भर्ती के लिए कपूरथला में शुरू Free ट्रेनिंग कैंप

जिला जालंधर और कपूरथला के इच्छुक युवा शिक्षा का उठा सकते हैं लाभ

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर: सेना में अग्निवीर और पंजाब पुलिस में भर्ती होने के इच्छुक युवाओं के लिए लिखित और शारीरिक परीक्षा की तैयारी के लिए सी-पॉइंट कैंप कपूरथला में प्रशिक्षण शुरू हो गया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए सी-पॉइंट कपूरथला के अधिकारी कैप्टन अजीत सिंह ने बताया कि जिला जालंधर और कपूरथला के इच्छुक युवा जिन्होंने अग्निवीर का लिखित पेपर पास कर लिया है और उन्हें शारीरिक परीक्षण की तैयारी करनी है, वे सी-पॉइंट कैंप थेह कांजला कपूरथला में निःशुल्क तैयारी कर सकते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि युवा पंजाब पुलिस और सी.आर.पी.एफ., बी.एस.एफ. जो लोग भर्ती के लिए तैयारी करना चाहते हैं वे लिखित पेपर और शारीरिक परीक्षण के लिए आवश्यक दस्तावेजों जैसे आधार कार्ड, दसवीं या बारहवीं कक्षा का प्रमाण पत्र, जाति प्रमाण पत्र और दो पासपोर्ट साइज फोटो और ऑनलाइन पंजीकरण की फोटोकॉपी के साथ कैंप में रिपोर्ट कर सकते हैं।

वहीं उन्होंने कहा कि प्रशिक्षण के दौरान युवाओं को निःशुल्क आवास एवं भोजन दिया जाएगा। उन्होंने यह बताया कि अधिक जानकारी के लिए युवा मोबाइल नंबर 83601-63527 और 69002-00733 और मोबाइल नंबर 99143-69376 पर संपर्क कर सकते हैं। उन्होंने युवाओं से सी-पॉइंट कैंप थेह कांजला में आयोजित की जा रही निःशुल्क प्रशिक्षण कक्षाओं का अधिक से अधिक लाभ उठाने की बात कही।

Related posts

जालंधर के बड़े रिसोर्ट को मिला निगम का नोटिस,1.58 करोड़ जमा करवाने के आदेश

पंजाब सरकार का बड़ा कदम, परिवहन विभाग ने रद्द किए करीब 600 बसों के परमिट

DC की वातावरण संभाल के लिए नई पहल, पराली प्रबंधन के लिए जारी हेल्पलाइन नंबर