पुलिस और गैंगस्टर में मुठभेड़: ENCOUNTER में मारा गया गैंगस्टर अमृतपाल अमरी, 1 पुलिस मुलाजिम घायल

दोआबा न्यूज़लाईन: (अमृतसर/क्राइम)

पंजाब के अमृतसर के जंडियाला गुरु में पुलिस और गैंगस्टर के बीच जमकर मुठभेड़ हुई। मिली जानकारी के अनुसार इस मुठभेड़ में दोनों तरफ से जमकर गोलाबारी की गई। इस दौरान पुलिस एनकाउंटर में गोली लगने से गैंगस्टर अमृतपाल अमरी की मौत हो गई है। वहीं एक पुलिस मुलाजिम भी गोली लगने से गंभीर घायल हुआ है जिसे गुरु नानक देव अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। मृतक गैंगस्टर 23 वर्षीय अमृतपाल अमरी जंडियाला गुरु के भगवां गांव का रहने वाला बताया जा रहा है।

वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि गैंगस्टर को बीती शाम गिरफ्तार किया गया था। पूछताछ में गैंगस्टर ने बताया था कि उसने नहर किनारे 2 किलो हेरोइन छुपा रखी है। जब पुलिस टीम हेरोइन की रिकवरी के लिए बताई जगह पर पहुंची। तब गैंगस्टर ने हेरोइन निकालते हुए उसके साथ छुपाई पिस्टल भी निकाल ली और वहां से भागते हुए पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी। जिसके बाद जवाबी फायरिंग में पुलिस ने गोलियां चलाईं, जिसमें गैंस्टर अमरी की गोली लगने से मौत हो गई।

इस दौरान पुलिस ने मौके से 0.30 बोर की एक चाइनीज पिस्टल, 2 किलो हेरोइन और 30 गोलियां बरामद की हैं। पुलिस ने बताया कि अमरी पर हत्या, हत्या के प्रयास सहित अन्य कई आरोप थे। फिलहाल यह किस गैंग से जुड़ा था, इसके बारे में अभी जांच की जा रही है।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद

अमृतसर में दिन-दिहाड़े HDFC बैंक में लाखों की लूट, लैपटॉप और DVR भी साथ ले गए लुटेरे