डिविज़नल कमिश्नर ने नगर निगम के विकास प्रोजेक्टों का लिया जायज़ा

अधिकारियों को मानसून सीजन दौरान अधिक से अधिक पौधे लगाने को कहा

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर: डिविज़न के कमिश्नर प्रदीप कुमार सभरवाल ने आज जालंधर नगर निगम द्वारा करवाए जा रहे अलग- अलग विकास कार्यों का जायज़ा लेते हुए इन विकास प्रोजेक्टों को निर्धारित समय में पूरा करने के आदेश दिए। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा लोगों की सुविधा के लिए शुरू की गई पहलकदमियों का लाभ पहुँचाने के लिए इन विकास प्रोजेक्टों को समय पर पूरा करना बहुत ज़रूरी है। मीटिंग के दौरान डिविज़नल कमिश्नर ने शहर में साफ़-सफ़ाई और सेनिटेशन सेवाओं को असरदार ढंग से लागू करने के निर्देश दिए।

उन्होंने मानसून सीजन दौरान बरसाती पानी इकट्ठा होने से रोकने के लिए उचित ड्रेनज प्रणाली की ज़रूरत संबंधी विस्तार से बताया। इसके अलावा डिविज़नल कमिश्नर ने पौधे लगाने के लिए शुरू किए गए अभियान की प्रगति का भी जायज़ा लिया एंव अधिकारियों को मानसून सीजन दौरान अधिक से अधिक पौधे लगाने के लिए प्रेरित किया।

डिविज़नल कमिश्नर ने अधिकारियों को उनके दफ़्तर आने वाले लोगों को स्वच्छ वातावरण मुहैया करवाने के लिए साफ़-सफ़ाई रखने, सुंदरीकरण को बढ़ाने और बकाया सिविल कामों को तुरंत मुकम्मल करने के आदेश दिए। मीटिंग दौरान अतिरिक्त कमिश्नर, नगर निगम अमरजीत बैंस, एस.ई. राहुल धवन के अलावा लोक निर्माण और बाग़बानी विभाग के अधिकारी भी मौजूद थे, जिन्होंने आदेशों की इन्न- बिन्न पालना को यकीनी बनाने का आश्वासन दिया।

Related posts

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी

DAVIET ने नवाचार और प्रेरणा के साथ मनाया Engineers Day 

जालंधर ग्रामीण पुलिस ने सुलझाई NRI अपहरण मामले की गुत्थी, 2 आरोपी गिरफ्तार