शीतल नगर में कमरे से मिली महिला की लाश ,इलाके में फैली सनसनी

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर /क्राइम )

जालंधर (सतपाल शर्मा ) थाना डिवीज़न नंबर 1 के अंतर्गत आते शीतल नगर में उस समय सनसनी फ़ैल गई जब एक घर से महिला का शव मिला। दरअसल बात शनिवार रात की है जब डी ए वी कॉलेज के पास पड़ते शीतल नगर मंदिर वाली गली में एक किराएदार महिला का गला सड़ा शव उसके कमरे से बरामद हुआ।

सूत्रों के अनुसार महिला अपने पति और बच्चे के साथ कुछ दिन पहले ही यहाँ रहने आई थी। जानकारी के अनुसार केयर टेकर महिला ने बताया है कि मकान बस्ती दानिशमंदा के डिपो होल्डर वालों का है। मकान की देख भाल और कमरों को किराये पर देने के लिए उन्होंने चाबियाँ मुझे दे रखी है। कुछ दिन पहले एक दम्पत्ति अपने 6 साल के बच्चे के साथ उनके पास कमरा किराये पर मांगने के लिए आया , मैंने उनसे आई डी प्रूफ माँगा तो उक्त व्यक्ति ने कहा कि वह बच्चे के इलाज़ के लिए यहाँ आए हैं। हमें जल्दी कमरा चाइये। उस व्यक्ति ने जल्दी आई डी प्रूफ देने का भी भरोसा दिया था। जैसा की केयर टेकर ने बताया कि उस मकान में बाहर एक डिपो है। जबकि ऊपर वाली मंजिल पर ऑटो वाला अपने परिवार के साथ रहता है और नीचे वाला कमरा महिला ने उस दम्पत्ति को दे दिया।

बता दें कि होली के चलते ऑटो वाला अपने परिवार के साथ अपने गांव गया हुआ था। शुक्रवार को जब वह गांव से लौटा और उसने कमरा खोला था उसको अजीव सी बदबू आई तो उसने सोचा कि कॉफी दिनों के वाद कमरा खोला इस लिए आ रही होगी , लेकिन शनिवार को बदबू और जायदा आने लगी। ऑटो चालक ने आस पास के लोगों को बताया और तुरंत थाना डिवीज़न 1 में सूचना दी गई। सूचना मिलते ही तुरंत थाना डिवीज़न 1 की पुलिस मौके पर पहुंची और कमरे का ताला तोड़ कर अंदर देखा और महिला का शव चादर से ढका हुआ था आस पास खून भी बिखरा हुआ था और महिला का शरीर ऊपर से ढका हुआ था और नीचे से उसकी सलवार उतार कर महिला का गला सलवार के साथ कस के बांधा हुआ था।

अब अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि महिला के पति ने ही उसकी हत्या कर उसका शव चादर से ढक कर महिला का सामान और बच्चे को लेकर फरार हो गया है। उसने कमरे को बाहर से ताला लगाया दिया था। महिला के गले में उसकी सलवार बांधने से यह भी शक जताया जा रहा है कि पहले उसके पति ने किसी हथियार के साथ उस पर वार किया होगा,मौत ना होने पर उसने सलवार खोल कर उसका गला दवा कर उसकी हत्या कर दी हो। महिला के शव की पहचान नहीं हो पाई है। महिला की उम्र 30 से 32 साल की बताई जा रही है। पुलिस ने शव को अपने कब्ज़े में लेकर सिविल अस्पताल के मोर्चरी घर में रखबा दिया है। पुलिस के व्यान के अनुसार आगे की जांच चल रही है।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी