DC ने होशियारपुर रोड पर चल रहे काम को पूरा करने के लिए पावरकाम और नगर निगम की तय की समय-सीमा

लम्मा पिंड-जंडू सिंघा सड़क को चार-मार्गीय करने के प्रोजेक्ट की प्रगति का लिया जायज़ा

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर: डिप्टी कमिश्नर डॉ. हिमांशु अग्रवाल ने आज लम्मा पिंड-जंडू सिंघा सड़क को चार-मार्गीय करने के चल रहे काम की प्रगति का जायज़ा लिया। डॉ. अग्रवाल ने प्रोजेक्ट को समय पर पूरा करने को यकीनी बनाने के लिए पंजाब स्टेट पावर कारपोरेशन लिमटिड (पी.एस.पी.सी.एल.) को अक्तूबर के पहले सप्ताह तक बिजली के सभी खंबे शिफ्ट करने के निर्देश दिए। इसके अलावा उन्होंने जालंधर नगर निगम के अधिकारियों को बरसाती पानी की पाईपें बिछाने का बचा काम अगले 15 दिनों में पूरा करने के निर्देश दिए।

DC ने नगर निगम को काम में तेज़ी लाने के दिए निर्देश

डॉ. अग्रवाल ने कहा कि यह सड़क जालंधर और होशियारपुर के बीच बड़ी संख्या में सफऱ करने वाले यात्रियों के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। उन्होंने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को काम की रफ़्तार में तेज़ी लाने को कहा ताकि प्रोजेक्ट जल्द पूरा हो सके। डिप्टी कमिश्नर ने सम्बन्धित अधिकारियों को बरसात दौरान सड़क पर सही ट्रैफिक प्रबंध के लिए बरसाती पानी की निकासी और गड्डों को भरने के निर्देश भी दिए।

उन्होंने यह भी कहा कि पांच किलोमीटर के इस मार्ग को 11. 80 करोड़ रुपए की लागत के साथ चार मार्गीय किया जा रहा है। इसके साथ ही डॉ. अग्रवाल ने इस बात पर ज़ोर दिया कि इस प्रोजेक्ट के पूरा होने से होशियारपुर और जालंधर के बीच आने-जाने वाले यात्रियों को काफ़ी फ़ायदा होगा। डिप्टी कमिश्नर के निर्देशों का उदेश्य प्रोजेक्ट में तेज़ी लाने, रोज़ सफ़र करने वाले यात्रियों को राहत पहुंचाना और क्षेत्र में ट्रैफिक प्रवाह में सुधार करना है।

Related posts

जालंधर-पठानकोट नेशनल हाइवे पर सीमेंट मिक्सर से टकराई बस, 16 यात्री घायल

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी

DAVIET ने नवाचार और प्रेरणा के साथ मनाया Engineers Day