Cute कपल वरुण धवन-नताशा ने होस्ट की बेबी शावर पार्टी, शादी के 3 साल बाद बनेंगे पेरेंट्स

व्हाइट ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं Mother To Be नताशा

दोआबा न्यूज़लाईन (बॉलीवुड/मनोरंजन)

बॉलीवुड: बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर वरुण धवन के घर जल्द किलकारियां गूंजने वाली हैं। दरअसल वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल जल्द माँ बनने वाली है। जिसको लेकर उनके घर में खुशी का माहौल है। कपल ने बीते दिन बेबी शावर पार्टी भी होस्ट की। जिसमें उनके क्लोज फ्रेंड और परिवार के मेंबर ही मौजूद रहे। इस बेबी शावर पार्टी की कुछ फोटोज और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। पार्टी की फोटोज को इस स्वीट कपल के फैंस ने खूब सराहा है।

दरअसल इस साल की शुरुआत में 18 फरवरी को एक्टर वरुण धवन ने नताशा दलाल के साथ इंस्टाग्राम पर अनाउंस किया था कि वे पैरेंट्स बनने वाले हैं। एक्टर ने अपनी पत्नी के बेबी बंप को किस करते हुए एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर तस्वीर शेयर की थी। इस दौरान दोनों ने व्हाइट ड्रेस पहनी हुई थे। तस्वीर को शेयर करते हुए वरुण ने कैप्शन में लिखा, “हम प्रेगनेंट हैं, आप सभी के आशीर्वाद और प्यार की जरूरत है। “

बता दें कि कपल की शादी को तीन साल हो चुके हैं और अब ये अपने अपने परिवार में पहले बच्चे का स्वागत करने जा रहे हैं। गोद भराई के इस ग्रैंड फंक्शन में अगर नताशा के ऑउटफिट कि बात करें तो उन्होंने व्हाइट कलर की फ्लोरल ड्रेस पहनी थी। नताशा इस सिंपल लुक में बेहद सुंदर दिख रही थी।

Related posts

लंदन में कॉन्सर्ट के दौरान पंजाबी सिंगर को दर्शकों की भीड़ में से मारा गया जूता, गुस्साए करण औजला

सिद्धू मूसेवाला फैंस के लिए Good News, नया गाना ‘Attach’ हुआ रिलीज़

जालंधर की बेटी के सिर पर सजा ‘Miss Grand India’ का ताज