जालंधर के फेमस केक स्टूडियो को निगम ने किया सील, बिना मंजूरी निर्माण पर हुई कारवाई

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर: पंजाब के जालंधर में नगर निगम द्वारा स्टेट विजिलेंस की जांच के बाद किशनपुरा चौक में स्थित मशहूर दुग्गल केक स्टूडियो को सील कर दिया है। ये कार्रवाई नगर निगम के बिल्डिंग विभाग में तैनात एटीपी सुखदेव वशिष्ट द्वारा की गई है। केक स्टूडियो को सील करने के दौरान मौके पर सिक्योरिटी के लिए पुलिस भी मौजूद थी। कई बार नोटिस भेजने के बाद भी स्पष्ट जवाब नहीं मिला तो ये कार्रवाई की गई।

वहीं जानकारी देते हुए नगर निगम के बिल्डिंग विभाग के एटीपी सुखदेव वशिष्ठ ने कहा कि उक्त बिल्डिंग का निर्माण बिना मंजूरी किया गया था। उन्होंने यह भी कहा कि स्टेट विजिलेंस पंजाब के पास इसकी शिकायत थी। वहां से जांच होकर यही शिकायत प्रिंसिपल सेक्रेटरी के पास आई थी। जहां से इस मामले में कार्रवाई को लेकर नगर निगम जालंधर के कमिश्नर को भेजी गई थी। उक्त शिकायत के आधार पर बीती देर देर रात ये कार्रवाई की गई है।

एटीपी सुखदेव ने यह भी बताया कि कमिश्नर द्वारा स्टूडियो को सील करने के आदेश दिए गए थे। यह कार्रवाई इसलिए की गई क्योंकि शोरूम के सामने पार्किंग स्पेस की व्यवस्था नहीं की गई थी और अन्य आदेशों का पालन भी नहीं किया गया था। उन्होंने यह भी कहा कि केक स्टूडियो को कई बार नोटिस दिए गए, लेकिन स्टूडियो के मालिक द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई, जिसके बाद निगम ने ये कारवाई की है।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी