जालंधर पहुँचे कांग्रेस के पब्लिसिटी चेयरमैन पवन खैरा, PM मोदी पर जमकर भरसे, बोले-बीजेपी किसान विरोधी

दोआबा न्यूजलाईन(जालंधर/राजनीति)

(पूजा मेहरा) लोकसभा चुनाव को लेकर हर पार्टी अपने-अपने दावपेच खेल रही है। इसी कड़ी में इंडियन नेशनल कांग्रेस के मीडिया और पब्लिसिटी डिपार्टमेंट के नेशनल चेयरमैन और स्पोक्सपर्सन पवन खैरा आज यानी रविवार को जालंधर पहुंचे।

इस दौरान पवन खैरा ने जालंधर में केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर हल्ला बोला। उन्होंने कहा कि, जिस किसान के वोट लेकर बीजेपी ने केंद्र में सरकार बनाई है, आज उस किसान को दिल्ली में आने की अनुमति नहीं है।

दिल्ली की सांसद स्वाति मालीवाल मामले में उन्होंने कहा कि मै हर महिला के हक्क में हु, अगर उनके साथ कुछ गलत हुआ है तो उसके खिलाफ आवाज उठाएंगे। मै इस मामले में पूर्णता निष्पक्ष हु। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगर पंजाब आएंगे, तो कांग्रेस को फायदा होगा। मोदी हमारे लिए जो प्रचार कर रहे है, उससे पार्टी को बहुत फायदा होता है।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि, जिन नेताओं ने पार्टी बदली, वह वाशिंग मशीन से एक बार गुजरना चाहते होंगे। हमें क्या पता किस नेता की जांच ईडी और सीबीआई कर रही होगी या फिर उनकी कोई सीडी उनके पास होगी। इसी के चलते उन्होंने पार्टी बदली। कई बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं ने कांग्रेस ज्वाइन की।

मोदी देश के किसानों के लिए ही खतरा हैं, क्योंकि बीजेपी का बस चले तो वह किसानों को देश से बाहर निकाल दें।

आगे उन्होंने कहा कि पंजाब में कॉग्रेस 13 की 13 सीटें जीतेगी। हमारी पार्टी का किसी से कोई मुकाबला नही है।

Related posts

kulhad Pizza Couple के घर के बाहर युवकों ने की भद्दी टिप्पणी, रोकने पर हुआ जमकर हंगामा

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

उज्जैन में राष्ट्रपति ने बढ़ाई सफाई मित्र सम्मेलन की शोभा