जालंधर के MLA को कांग्रेस हाई कमान ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी, लेटर जारी कर की घोषणा

विधायक परगट सिंह जम्मू में चुनावों के लिए ऑब्जर्वर नियुक्त

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर: पंजाब के पूर्व हॉकी खिलाड़ी और जालंधर कैंट से विधायक परगट सिंह को कांग्रेस हाई कमान ने एक बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। जम्मू लोकसभा क्षेत्रों के आगामी चुनावों के लिए वरिष्ठ नेता व सांसद राहुल गांधी और केसी वेणुगोपाल ने विधायक परगट सिंह को ऑब्जर्वर नियुक्त किया है। इस संबंधी आलाकमान ने एक लेटर भी जारी की है।

वहीं कांग्रेस हाई कमान द्वारा सौंपी जिम्मेदारी को लेते हुए परगट सिंह ने केंद्रीय नेताओं के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह आने वाले चुनाव में जीत सुनिश्चित करने के लिए प्रत्येक कांग्रेस कार्यकर्ता के साथ मिलकर काम करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। वहीं विधायक परगट सिंह ने इस सम्मान के लिए सांसद राहुल गांधी और केसी वेणुगोपाल को ‘X’ पर एक पोस्ट शेयर कर धन्यवाद कहा है।

एक्स अकाउंट पर विधायक ने एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि “सांसद राहुल गांधी और केसी वेणुगोपाल को मैं इस जिम्मेदारी के लिए धन्यवाद करता हूं। मुझे जम्मू-कश्मीर के विधानसभा क्षेत्रों में ऑब्जर्वर के रूप में नियुक्त करने के लिए धन्यवाद। मैं आगामी चुनावों में हमारे उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देने और प्रत्येक कांग्रेस कार्यकर्ता के साथ मिलकर काम करने के लिए प्रतिबद्ध हूं।”

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

उज्जैन में राष्ट्रपति ने बढ़ाई सफाई मित्र सम्मेलन की शोभा

जालंधर-पठानकोट नेशनल हाइवे पर सीमेंट मिक्सर से टकराई बस, 16 यात्री घायल