लोकसभा चुनावों से पहले बढ़ी कांग्रेस उम्मीदवार चन्नी की मुश्किलें, जानें क्या है मामला

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/राजनीति)

जालंधर: लोकसभा चुनावों के नजदीक आते बस सभी राजनितिक पार्टियों और नेताओं का विरोधी पार्टी और उनके नेताओं पर आरोप प्रत्यारोप और छींटाकशी करने का दौर शुरू हो गया है। ताजा खबर जालंधर के कांग्रेस उम्मीदवार चरणजीत चन्नी को लेकर है। मिली जानकारी के चन्नी की किसी पुरानी तस्वीर को लेकर फिर से वह विवादों में आ गए हैं। दरअसल हल्का फिल्लौर एरिया में चन्नी के किसी महिला की पीठ पर हाथ रखे हुए के पोस्टर लगे हैं और उसपर लिखा है सावधान, बचो बचो बचो ये हैं कांग्रेस के उम्मीदवार चन्नी। यह पोस्टर वहां दीवारों पर चिपकाए हुए हैं। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि यह काम किसका है।

बता दें कि चन्नी की यह तस्वीर पुरानी है और इसकी वजह से पहले भी वे शर्मिंदगी झेल चुके हैं। पिछले चुनावों में भी इस तस्वीर की वजह से चन्नी को काफी नुकसान उठाना पड़ा था। हालांकि अभी तक इस पोस्टर मामले में चन्नी का कोई बयान नहीं आया है। इन विवादित पोस्टरों को लेकर अब राजनीति गरमा गई है।

वहीं इस मौके का फायदा उठाते हुए कांग्रेस द्वारा ससपेंड किए गए फिल्लौर हल्के से विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी ने चन्नी पर टिप्पणी की है। उन्होंने कहा है कि चन्नी एक भ्रष्ट व्यक्ति है और उसपर पहले भी अश्लील व्यव्हार के आरोप लग चुके हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे व्यव्हार के चलते वह महिला वोटरों से वोट मांगने कैसे जा सकते है। चौधरी ने कहा कि अब जालंधर के वोटरों के सामने चन्नी का असली चेहरा सामने आ गया है।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

उज्जैन में राष्ट्रपति ने बढ़ाई सफाई मित्र सम्मेलन की शोभा

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी