टिकट मिलने के बाद श्री दरबार साहिब नतमस्तक हुए चरणजीत चन्नी

दोआबा न्यूज़लाईन (पंजाब/राजनीति)

पंजाब: कांग्रेस पार्टी ने पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को लोकसभा चुनाव के लिए जालंधर से अपना उम्मीदवार घोषित किया गया है। टिकट मिलने के बाद चन्नी साथियों के साथ श्री दरबार साहिब पहुंचे और गुरु साहिब के सामने माथा टेका।

इस दौरान चन्नी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने दोआबा जालंधर से सेवा करने का मौका दिया है, जिसके लिए वह गुरु साहिब का शुक्रिया अदा करने आए हैं। मैंने सेवक बनकर जालंधर और दोआबे में मालिकों के पास जाना है। जिस प्रकार सुदामा अपने कृष्ण के पास गया और कृष्ण ने उन्हें नवाजा, उसी प्रकार मैं भी सुदामा बनकर जालंधर के पास जा रहा हूं, मैं जालंधर के लोगों से अनुरोध करता हूं कि वे श्री कृष्ण के रूप में रक्षा करें। मैंने श्री हरमंदिर साहिब आकर यही प्रार्थना की है कि वाहेगुरु मुझे लोगों की सेवा करने की शक्ति दें।”

चन्नी ने कहा कि जब रिंकू कांग्रेस को छोड़कर आम आदमी पार्टी में शामिल हुआ थे तब रिंकू उनके लिए एक इंकलाब थे, अब जब रिंकू ने फिर आप का दामन छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए हैं तो वह एक बार फिर गद्दार साबित हो गए हैं। चन्नी ने कहा कि जो बार-बार अपने बदलाव के लिए दल बदले, वह प्रदेश के लिए कोई बदलाव नहीं ला सकता।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

उज्जैन में राष्ट्रपति ने बढ़ाई सफाई मित्र सम्मेलन की शोभा

जालंधर-पठानकोट नेशनल हाइवे पर सीमेंट मिक्सर से टकराई बस, 16 यात्री घायल