मंडी में गहरी खाई में गिरी गाड़ी, सगे भाईयों में से 1 की मौत और दूसरा गंभीर घायल

दोआबा न्यूज़लाईन (हिमाचल/राज्य)

हिमाचल/मंडी: हिमाचल के मंडी में आज सुबह एक गाड़ी 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है। हादसे के बाद स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को पहले जंजैहली के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया लेकिन वहां मृतक युवक का शव शवगृह में रखवा दिया गया। वहीं डॉक्टरों ने घायल युवक की नाजुक हालत को देखते हुए उसे नेरचौक के मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया। मृतक की पहचान 25 वर्षीय योगेश निवासी चच्योट के कोट गांव के तौर पर हुई है, जबकि घायल दिनेश भी योगेश का 16 वर्षीय छोटा भाई दिनेश बताया जा रहा है।

वहीं घटना की सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और उन्होंने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार यह हादसा सुबह साढ़े छह बजे के करीब थुनाग के बगलयारा में हुआ। दरअसल दोनों भाई HP-32-A-8650 नंबर गाड़ी में सवार होकर मेले में दुकान लगाने के लिए घर से निकले थे। मगर उससे पहले ही उनके साथ यह हादसा हो गया। दोनों भाईयों की गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क से करीब 500 मीटर नीचे गहरी खाई में जा गिरी।

वहीं घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा कि मृतक के शव का कुछ ही देर में जंजैहली में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

Related posts

उज्जैन में राष्ट्रपति ने बढ़ाई सफाई मित्र सम्मेलन की शोभा

बठिंडा में एक गद्दा फैक्टरी में लगी आग, 3 लोग जिंदा जले

कोलकाता डॉक्टर दुष्कर्म-मर्डर केस: पूर्व प्रिंसिपल की आज कोर्ट में पेशी