Breaking News: चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हिमाचल की नवनिर्मित सांसद को पड़ा थप्पड़, पढ़ें खबर

दोआबा न्यूज़लाईन (चंडीगढ़/राजनीति/बॉलीवुड)

चंडीगढ़: बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद कंगना रनौत को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार पंजाब के चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस के साथ महिला CISF कर्मी द्वारा बदसलूकी की गई है। कहा जा रहा है कि भाजपा की नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनोट को महिला CISF कर्मी द्वारा थप्पड़ मारा गया है। यह थप्पड़ एयरपोर्ट पर तैनात CISF की महिला सुरक्षाकर्मी कुलविंदर कौर ने मारा।

सूत्रों के मुताबिक इस बारे में कंगना ने एयरपोर्ट पुलिस थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराई है। जिसके बाद CISF की कर्मचारी को हिरासत में ले लिया गया है। जिसके बाद उससे पूछताछ की जा रही है।

बताया जा रहा है कि आज गुरूवार को कंगना चंडीगढ़ एयरपोर्ट से दिल्ली मीटिंग में जा रही थी। तब यह वाक्या हुआ। यह भी कहा जा रहा है कि कंगना एयरपोर्ट परकिसान आंदोलन को लेकर पंजाब की महिलाओं पर किसी प्रकार गलत टिप्पणी की, जिसको लेकर दोनों के बीच बहस हुई। जिसके बाद महिला सुरक्षाकर्मी को इतना गुस्सा आ गया कि उसने एक्ट्रेस कंगना को थप्पड़ मार दिया। इस घटना के बाद कुछ देर के लिए एयरपोर्ट पर हंगामा हो गया। इसके बाद कंगना विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट से दिल्ली रवाना हो गई।

जानकारी के अनुसार आज यानि गुरुवार को हिमाचल की मंडी सीट से नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनोट चंडीगढ़ एयरपोर्ट से फ्लाइट लेकर दिल्ली मीटिंग ले लिए जा रही थी। इस दौरान जब वह सिक्योरिटी चेकइन के बाद बोर्डिंग के लिए जा रही थी, तभी किसी बात को लेकर महिला सुरक्षाकर्मी कुलविंदर कौर सीआईएसएफ यूनिट चंडीगढ़ एयरपोर्ट ने उन्हें थप्पड़ मार दिया।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

उज्जैन में राष्ट्रपति ने बढ़ाई सफाई मित्र सम्मेलन की शोभा

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद