जालंधर में चुनावों के दौरान आपस में भिड़े भाजपा और कांग्रेस नेता, अब तक की वोटिंग पर भारी पड़ी गर्मी

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर /राजनीति)

जालंधर: जालंधर में आज लोकसभा चुनाव चल रहे हैं शहर के लोग सुबह से अपने पोलिंग बूथों पर जाकर मतदान कर रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार दोपहर 3 बजे तक के आंकड़ों के अनुसार जालंधर लोकसभा सीट पर कुल 45.66% मतदान हुआ है। लोग गर्मी के चलते वोटिंग करने कम आ रहे हैं। ऐसे लग रहा है कि छुट्टी के बावजूद भी गर्मी के चलते लोग वोटिंग के लिए बाहर नहीं आ रहे हैं। इसके कारण अभी तक काफी कम मतदान हुआ है। अब उम्मीद यह जताई जा रही है कि शाम को लोग वोटिंग के लिए पोलिंग बूथों पर पहुंचेंगे। जिला प्रशासन ने भी चुनावों के चलते शहर के सभी पोलिंग बूथों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं।

वहीं अगर शहर के माहौल कि बात करें तो जालंधर वेस्ट हलके में कांग्रेस और बीजेपी के नेताओं के बीच धक्का मुक्की हुई है। हालांकि मामले को मौके पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने संभाल लिया। हालांकि मौके पर मौजूद दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर मारपीट के आरोप लगाए हैं। इस मामले में पुलिस का कहना है कि मारपीट जैसी कोई बात सामने नहीं आई है। मामूली विवाद था, जिसको मौके पर ही सुलझा लिया गया है।

बता दें कि जालंधर के आदमपुर क्षेत्र के मंसूरपुर बटाला गांव में पोलिंग एजेंट पर आप कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। फिलहाल घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जालंधर लोकसभा सीट में इस बार मुख्य मुकाबला कांग्रेस के उम्मीदवार पूर्व CM चरणजीत सिंह चन्नी, AAP उम्मीदवार पवन कुमार टीनू और बीजेपी उम्मीदवार सुशील कुमार रिंकू के बीच है। इस बार मुकाबला त्रिकोणीय बताया जा रहा है। वहीं बता दें कि जिले में कुल 1951 पोलिंग बूथ हैं। जिसमें 454 संवेदनशील बूथ हैं।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

उज्जैन में राष्ट्रपति ने बढ़ाई सफाई मित्र सम्मेलन की शोभा

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी