जालंधर में बड़ा Accident, पति की मौत और पत्नी गंभीर घायल

स्कार्पियो गाड़ी ने मलसियां जा रहे स्कूटी सवार दंपत्ति को मारी टक्कर

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर: पंजाब के जालंधर में लोहियां रोड पर स्थित गांव मल्लीवाल में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। जानकारी के अनुसार गांव मल्लीवाल के पास एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी ने स्कूटी सवार दंपती को टक्कर मार दी। एक्सीडेंट में 62 वर्षीय ज्ञान सिंह पुत्र महिंदर सिंह निवासी सोहल जागीर गांव की मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी 58 वर्षीय बलदीश कौर गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। जिनका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

सूत्रों के अनुसार दोनों पति-पत्नी अपनी एक्टिवा पर सवार होकर मलसिया की ओर जा रहे थे। तभी रास्ते में लोहिया की तरफ से आ रही एक स्कार्पियो ने उन्हें टक्कर मार दी। घटना मल्लीवाल रोड पर स्थित पेट्रोल पंप के सामने हुई थी। हादसे के तुरंत बाद दंपती को सरकारी एम्बुलेंस की मदद से नकोदर के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया गया। जहां डॉक्टर ने दोनों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें जालंधर के निजी अस्पताल में रेफर कर दिया। जहां डॉक्टर ने ज्ञान सिंह को तो मृत घोषित कर दिया।

वहीं घटना की सूचना पाकर शाहकोट की चौकी मलसियां की पुलिस टीम क्राइम सीन पर जांच के लिए पहुंची। पुलिस ने तुरंत ज्ञान सिंह के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। नकोदर में उनका पोस्टमार्टम करवा दिया गया है। जल्द पुलिस मामले में अगली कार्रवाई करेगी। वहीं पुलिस ने स्कॉर्पियो गाड़ी और एक्टिवा को भी कब्जे में ले लिया है।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी