जालंधर में हथियारों के बल पर युवती से लूट की कोशिश, गाड़ी ले भागी पीड़िता का हुआ एक्सीडेंट

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर: पंजाब के जालंधर शहर में आए दिन होने वाली लूट और मारपीट सहित अन्य आपराधिक घटनाओं का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। ताजा मामला जालंधर शहर से बीती रात सामने आया है जहां रात घर से बाहर कुछ खाने गई युवतियों के साथ कुछ अज्ञात लुटेरों ने हथियारों के बल पर लूट की कोशिश की। लेकिन तभी लड़कियों ने होशियारी दिखाते हुए गाड़ी स्टार्ट की और गाड़ी भागकर वहां से फरार हो गईं। जिसके बाद
आगे जाकर कूल रोड पर स्थित चौक में जाकर महिला की कार डिवाइडर से टकरा गई और पलट गई। जिसके बाद एक्सीडेंट होता देख लुटेरे वहां से भाग गए।

वहीं गाड़ी पलटने से युवतियों को मामूली चोटें आई हैं जबकि गनीमत यह रही की कोई जानी नुकसान नहीं हुआ। एक्सीडेंट के बाद राहगीरों की मदद से युवतियों को गाड़ी से बाहर निकाला गया और इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। हालांकि प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें वहां से छुट्टी दे दी गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और जांच में जुट गई। पीड़ित के बयानों के आधार पर केस दर्ज किया जाएगा और आरोपियों की तलाश के लिए पीछे लगे सीसीटीवी खंगाले जाएंगे। पुलिस ने जल्द आरोपियों की गिरफ़्तारी की बात कही। जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी होगी।

घटना की जानकारी देते हुए पीड़िता सुखविंदर कौर ने बताया कि सोमवार को देर रात वह अपने एक पारिवारिक सदस्य के साथ कुछ खाने के लिए घर से बाहर आई थी। बीएमसी चौक के पास गाड़ी सहित पीड़िता खड़ी थी। इस दौरान दो लड़के वहां पर आ धमके और उन्होंने पिस्तौल निकाल लिया। आरोपियों ने धमकाते हुए उन्हें कहा कि जो कैश और सामान तुम्हारे पास है, वह निकाल दो। जिसे देख कर युवती घबरा गई और उसने तुरंत बहादुरी दिखाते हुए अपनी गाड़ी भगा ली। लेकिन आगे जाकर वह जब कूल रोड वाले चौक में पहुंची तो उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर के साथ टकराकर पलट गई। एक्सीडेंट होता देख तुरंत आरोपी वहां से फरार हो गए, जिससे पीड़ित लुटेरों का शिकार होने से बच गईं।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी