आम आदमी पार्टी का एक और बड़ा खुलासा, डिप्टी मेयर पद पर रहते हुए सुरेंद्र कौर ने बेटे को दिलवाई JE की नौकरी

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर :आम आदमी पार्टी की तरफ से सीनियर नेता पवन कुमार टीनू ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस की । जिस दौरान उन्होंने आज एक बार फिर कांग्रेस पार्टी की उम्मीदवार सुरिंदर कौर के खिलाफ खुलासा करते हुए उन्होंने कहा कि जब सुरेंद्र कौर निगम में डिप्टी मेयर के पद पर थी ।उस समय उन्होंने अपने बेटे को ग्रिटीश कंपनी के माध्यम से आउटसोर्सस से भर्ती करवाया । उन्होंने कहा कि वेस्ट हलके में कई नौजवान डिग्रियां लेकर बेरोजगार घूम रहे हैं ।लेकिन दूसरों की बजाय उसने अपने बेटे को नौकरी दिलवाई। टीनू ने बताया कि भर्ती होने के बाद उनका बेटा कभी भी ड्यूटी पर नहीं गया सिर्फ तनख्वाह लेता रहा । यह सीधे तौर पर सरकारी खजाने को चूना लगाने वाली बात है । पवन कुमार टीनू ने इस भर्ती के संबंधी सीनियर डिप्टी मेयर का रेफ़्रेन्स दिया हुआ ग्रिटीश कंपनी का पत्र भी मीडिया को दिखाया । उन्होंने कहा कि सुरिंदर कौर ने डिप्टी मेयर के पद पर रहते हुए सिर्फ अपने परिवार को ही फायदा पहुंचाया है।
पवन कुमार टीनू ने कहा कि सुरेंद्र कौर 5 साल तक डिप्टी मेयर के पद पर रही । लोगों के लिए हमेशा उनके दफ्तर बंद रहा । अपने डिप्टी मेयर के कार्यकाल में वह एक टूबवेल तक नहीं लगवा सकीं।
बता दें कि बीते दिन पवन कुमार टीनू ने एक प्राइवेट होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी । जिसमें उन्होंने कांग्रेसी उम्मीदवार सुरेंद्र कौर के बेटे करण के खिलाफ 125 मरले की कमर्शियल प्रॉपर्टी को रेजिडेंशियल प्लॉट बनाकर बेचने का आरोप लगाया था 

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

उज्जैन में राष्ट्रपति ने बढ़ाई सफाई मित्र सम्मेलन की शोभा

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी