टांडा मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों पर लगे रैगिंग के आरोप, 4 ट्रेनी डॉक्टर सस्पेंड

2 को 1-1 लाख रुपए और 2 को 50- 50 हजार लगा जुर्माना

दोआबा न्यूज़लाईन (हिमाचल/क्राइम)

हिमाचल: हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में स्थित टांडा मेडिकल कॉलेज में रैगिंग के आरोप में 4 सीनियर डॉक्टरों को सस्पेंड कर दिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार कॉलेज के जूनियर ट्रेनी डॉक्टरों ने आरोप लगाया था कि यह रैगिंग करते हैं। जिस पर एंटी रैगिंग कमेटी की टीम ने मामले की जांच की। प्रारंभिक जांच रिपोर्ट के आधार पर कॉलेज प्रबंधन ने चार छात्रों को सस्पेंड किया है। इस बात की पुष्टि टांडा मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. मिलाप ने की है।

उन्होंने बताया कि रैगिंग में शामिल 2 स्टूडेंट्स को 1-1 लाख रुपए का जुर्माने के साथ एक साल के लिए सस्पेंड कर दिया गया है, जबकि दो अन्य छात्रों को 50-50 हजार के जुर्माने के साथ 6 महीने के लिए सस्पेंड किया गया है।

बताया जा रहा है कि टांडा मेडिकल कॉलेज के कुछ जूनियर छात्रों ने एमबीबीएस के चार सीनियर ट्रेनी पर रैगिंग के आरोप लगाए थे। इन आरोपों पर कॉलेज की एंटी रैगिंग कमेटी ने जांच शुरू की। वहीं जांच में जूनियर छात्रों द्वारा लगाए आरोप सही पाए गए। जिसके आधार पर उक्त छात्रों पर कार्रवाई की गई। डॉ. मिलाप ने बताया कि दोषी छात्रों पर नियमों के तहत कार्रवाई की गई है। और कॉलेज में किसी भी तरह की अनुशासनहीनता को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद

अमृतसर में दिन-दिहाड़े HDFC बैंक में लाखों की लूट, लैपटॉप और DVR भी साथ ले गए लुटेरे