ADCP ट्रैफिक अमनदीप कौर ने दुकानदारों को दी आखिरी चेतावनी, जाने पूरा मामला

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/शहर) काजल तिवारी

जालंधर: जालंधर से बड़ी ख़बर सामने आ रही है कि शहर में बढ़ती हुई ट्रैफिक समस्या को देखते हुए लगातार पुलिस प्रशासन की ओर से प्रयास किया जा रहे हैं। लेकिन इसके बावजूद भी शहर के कई इलाकों में हर समय ट्रैफिक बना रहता है। ऐसी समस्याओं को हल करने के लिए लगातार मोहिम चलाई जा रही है। जिसके चलते आज भी ADCP ट्रैफिक ने नो पार्किंग गाड़ियों के चालान हुए और जिन दुकानदारों ने अपनी दुकानों के बाहर सामान रखा होता है या फिर बोर्ड रखे होते हैं उन्हें यह लास्ट वार्निंग दी गई है कि अगली बार उन पर भी कार्रवाई होगी।

इस बारे में मीडिया से बातचीत करते हुए ADCP  ट्रैफिक अमनदीप कौर ने बताया कि कई दिनों से पुलिस कमिश्नर जालंधर के सात ट्रैफिक की समस्याओं को लेकर बातचीत चल रही है ताकि शहर में ट्रैफिक की समस्या को जल्द से जल्द खत्म किया जा सके। जिसके चलते लगातार जो लोग नियमों की उल्लघना कर रहे हैं उन पर कार्रवाई की जा रही हैं ।

आज भी पुलिस द्वारा जांच कि गई है जिसके बाद दुकानदारों को आखरी वार्निंग दी है कि दुकान के बाहर सामान रखा या फिर बोर्ड रखे तो उन पर कार्रवाई होगी। लेकिन लोगों के साथ पहले भी मीटिंग हुई है उसके बावजूद भी कई दुकानदारों ने दुकानों के बाहर सामान रखा होता है जिस वजह से बाजारों में ट्रैफिक की समस्या बनी रहती है।

Related posts

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी

DAVIET ने नवाचार और प्रेरणा के साथ मनाया Engineers Day 

जालंधर ग्रामीण पुलिस ने सुलझाई NRI अपहरण मामले की गुत्थी, 2 आरोपी गिरफ्तार