AAP विधायक का इस्तीफा मंजूर, बोले- मेरे साथ धक्का हुआ तो कोर्ट जाऊंगा

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/राजनीति)

जालंधर वेस्ट हलके में राजनीति में भूचाल आ गया है। जहां विधायक शीतल अंगुराल को बड़ा झटका लगा है। विधानसभा अध्यक्ष कुलतार सिंह संधवा ने उनका इस्तीफा मंजूर कर लिया है। इस पर अब विधायक कहना है कि वह इस फैसले को चैलेंज करते हैं, और कोर्ट जाएंगे। इस फैसले के खिलाफ वह पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट में याचिका दायर करेंगे।

इससे पहले आज सुबह करीब साढ़े 11 बजे स्पीकर से मिलने के लिए अंगुराल पहुंचे थे। हालांकि, स्पीकर विधानसभा में मौजूद नहीं थे, इसलिए विधायक को कुछ समय इंतजार करने के बाद लौटना पड़ा। वह स्पीकर के सामने अपना पक्ष रखने पहुंचे थे।

अंगुराल बोले कि जालंधर के लोगों ने मुझे बेटा बनाकर जिताया था, और जनता ने ही मुझे कहा की इस्तीफा वापिस लो, इसीलिए मैं स्पीकर से मिलने पहुंचा था। आज मैं पार्टी लेवल के ऊपर कोई बात नहीं करुँगा। हलके की नुहार को बदला जाएं इसके लिए संघर्ष जारी रहेगा। आज मैं अपना पक्ष रखने आया था। मेरे साथ किसी प्रकार का कोई धक्का हुआ तो मैं चुप नहीं बैठूँगा।

‘मैं चाहता था कि लोकसभा चुनावों के साथ उप-चुनाव होते, जैसा हिमाचल में हुआ है। चुनाव से 69 दिन पहले मैंने इस्तीफा दिया, लेकिन अभी तक मंजूर नहीं किया गया। यह इनकी मर्जी थी। इस्तीफा वापस लेना मेरा लोकतांत्रिक अधिकार था, जिसे मैंने इस्तेमाल किया।’

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

उज्जैन में राष्ट्रपति ने बढ़ाई सफाई मित्र सम्मेलन की शोभा

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी