चुनावों में AAP को मिली 3 सीटों से एक्शन मोड में CM मान, ले सकते हैं बड़ा फैसला

दोआबा न्यूज़लाईन (पंजाब/राजनीति)

पंजाब: लोकसभा चुनावों में मिली हार से बौखलाए राज्य के सीएम भगवंत मान इस हार के कारणों की जड़ तक पहुंचना चाहते हैं। पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार होने के बावजूद 13 सीटों में से आप को सिर्फ 3 सीटों पर ही जीत मिली है, बाकि जगह आम आदमी पार्टी को हार का मुँह देखना पड़ा है। इस चीज़ को लेकर अब मंथन शुरू हो गया है। मिली जानकारी के अनुसार सीएम मान कल से हलके के अनुसार अपने सभी विधायकों और संगठन के मेंबरों से मुलाकात करेंगे।

सूत्रों के अनुसार खबर है कि अब सीएम मान पार्टी के उन विधायकों की क्लास लेने की तैयारी में हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनावों में लापरवाही की है। सीएम मान पार्टी के लापरवाह विधायकों पर बड़ा एक्शन लेने की तैयारी में हैं। जानकारी मिली है कि सरकार ने अपने गुप्त विंग से लोकसभा चुनावों के दौरान विधायकों की भूमिका व चुनाव में रही कमियों की रिपोर्ट मांगी है। जो मीटिंग से पहले सीएम मान तक पहुंच जाएगी।

कहा जा रहा है कि 7 जून को जो मीटिंग रखी गई है उसमें पार्टी के संगठन सचिव संदीप पाठक भी मौजूद रहेंगे। मीटिंग में उन कारणों की चर्चा की जाएगी, जिनकी वजह से पार्टी को चुनावों में नुकसान हुआ है। कहा जा रहा है कि सीएम ऑफिस की टीमें भी इन कारणों की रिपोर्ट बनाने में जुटी हुई हैं। वहीं खबर यह भी है कि सीएम मान ने अपने ऑफिस के अधिकारियों को चुनाव के दौरान मिली शिकायतों और मांग पत्रों पर काम करने के आदेश भी दे दिए हैं।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

उज्जैन में राष्ट्रपति ने बढ़ाई सफाई मित्र सम्मेलन की शोभा

जालंधर-पठानकोट नेशनल हाइवे पर सीमेंट मिक्सर से टकराई बस, 16 यात्री घायल