भयानक सड़क हादसा, कैंटर की चपेट में आने से 65 वर्षीय बुजुर्ग की मौत

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/क्राइम)

जालंधर: पंजाब के जालंधर में बीती रात एक भयानक सड़क हादसा हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार फोकल पॉइंट के पास बीती देर रात तेज रफ्तार कैंटर की चपेट में आने से एक 65 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई। हालांकि कैंटर चालक मौका पाकर वहां से फरार हो गया। मृतक की पहचान किशनपुरा के रहने वाले भूपिंदर सिंह के रूप में हुई है।

वहीं घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने देर रात शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल जालंधर में भेज दिया। पुलिस ने देर रात हादसे में मारे गए बुजुर्ग के बेटे के बयानों के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी थी। वहीं आज पुलिस बुजुर्ग का पोस्टमॉर्टम करवा शव परिजनों को सौंप देगी।

घटना के बारे में जानकारी देते हुए मृतक के परिजनों ने बताया कि भूपिंदर सिंह अपनी बाइक पर सवार होकर गदईपुर से किशनपुरा के पास आ रहे थे। लेकिन जब वह बाइक लेकर फोकल पॉइंट के पास पहुंचे तो एक तेज रफ्तार कैंटर ने बुजुर्ग को अपनी चपेट में ले लिया। घटना में बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद कैंटर चालक मौके से फरार हो गया है हालांकि कैंटर नंबर पीबी-08-ईजी-9821 को पुलिस ने कब्जे में लिया है।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी