बंबीहा गैंग के 2 खूंखार गुर्गे गिरफ्तार, कई वारदातों को दें चुके अंजाम

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/क्राइम) पूजा मेहरा

जालंधर: पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा के नेतृत्व में जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने बंबीहा गिरोह के दो बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके पास से तीन पिस्तौल और 1 किलो अफीम बरामद करके एक बड़ी सफलता हासिल की है। जानकारी देते हुए CP ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि बंबीहा गिरोह के दो खूंखार गैंगस्टर अपने प्रतिद्वंद्वी गिरोह के सदस्यों को मारने की योजना बना रहे थे और शहर में सक्रिय थे। उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस ने अनिल कुमार उर्फ ​​रॉकी पुत्र धर्म चंद निवासी मकान नंबर 1046, गली नंबर 8 कबीर नगर को गिरफ्तार कर उसके पास से एक 32 बोर की पिस्तौल, एक मैगजीन और 3 जिंदा कारतूस बरामद किए ।

वहीं उन्होंने यह भी बताया कि पकडे गए रॉकी के खिलाफ 20 से अधिक मामले दर्ज हैं और वह आठ वर्षों से राज्य भर की विभिन्न जेलों में रहकर भी आया है। रॉकी ने पूछताछ में स्वीकार किया कि उसका एक साथी मुकेश शर्मा उर्फ ​​मुन्ना पुत्र उमेश शर्मा, निवासी गांव टोपा (बिहार) और वर्तमान में मकान नंबर 631 करोल बाग में रहता है, भी इस साजिश का हिस्सा था।

उन्होंने कहा कि मुन्ना को पहले ही तीन एनडीपीएस मामलों में पीओ घोषित किया जा चुका था और पुलिस को उसकी तलाश थी। वहीं स्वपन शर्मा ने बताया कि पुलिस ने मुन्ना को गिरफ्तार कर उसके पास से एक किलो अफीम, 32 बोर की दो पिस्तौल, चार मैगजीन और छह कारतूस बरामद किए हैं। दोनों खूंखार गैंगस्टरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। यह गिरोह राज्य के कई जिलों में हत्या, धमकी, रंगदारी, रंगदारी जैसे कई जघन्य अपराधों में शामिल है। मामले की आगे की जांच की जा रही है।

Related posts

kulhad Pizza Couple के घर के बाहर युवकों ने की भद्दी टिप्पणी, रोकने पर हुआ जमकर हंगामा

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद