जालंधर में गैंगस्टर जयपाल भुल्लर का 1 साथी गिरफ्तार, 3KG हेरोइन सहित 2 अवैध पिस्टल जब्त

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/क्राइम) पूजा मेहरा

जालंधर: जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने सीमा पार नशे की तस्करी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है। जानकारी के अनुसार पुलिस ने कुख्यात गैंगस्टर जयपाल भुल्लर के एक साथी सारज उर्फ बाऊ को पकड़ा है। इस दौरान पुलिस ने उसके पास से 3 किलो हेरोइन और 2 हथियार जब्त किए हैं।

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि गैंगस्टर सीमा पार से हेरोइन लाकर पूरे पंजाब में सप्लाई करता था। पुलिस ने उक्त आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट और एनडीपीएस एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। इस दौरान जालंधर सीपी स्वपन शर्मा ने कहा कि जल्द ही इस गैंग से जुड़े ओर साथियों को भी गिरफ्तार किया जाएगा। उनके अनुसार पकड़ी गई हेरोइन की कीमत इंटरनेशनल मार्केट में 15 करोड रुपए बताई जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार उक्त आरोपी गैंगस्टर जयपाल भुल्लर के करीबी गैंगस्टर चंदू के टच में था। आरोपी का सारा हथियार और हेरोइन तस्करी का रैकेट गैंगस्टर चंदू के जरिए ही चल रहा था। जालंधर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर आरोपी को शहर से गिरफ्तार किया है। पुलिस जांच में पता चला है कि आरोपी के खिलाफ रिकॉर्ड में 50 मामले दर्ज हैं। आगे सीपी ने कहा कि सारज और चंदू जब जेल में थे तो वह नेटवर्क चला रहा था। उनके तार पाक से जुड़ गए थे। चंदू ने जेल से आने के बाद नेटवर्क बनाया है ताकि नार्थ इंडिया में नार्को टेररिज्म को तेज कर सके।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी