जालंधर में AGI बिल्डिंग से कूदकर युवक ने की आत्महत्या, CCTV फुटेज आई सामने

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर: पंजाब के जालंधर से इस समय की एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि बस स्टैंड के पास स्थित AGI बिल्डिंग में स्थित एक ट्रैवल एजेंसी के ऑफिस में काम करने वाले लड़के ने चौथे फ्लोर से कूद कर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान गौरव के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार घटना के वक्त गौरव ऑफिस में मौजूद था। परिवार के अनुसार गौरव काफी समय से इस वीसा ऑफिस में काम कर रहा है। घटना की एक दर्दनाक CCTV फुटेज सामने आ रही है, जिसमें गौरव ऊपर से निचे गिरता हुआ साफ़ दिख रहा है।

जानकारी के अनुसार मरने वाले युवक के परिवार को घटनाक्रम की जानकारी दे दी गई है। उनके मुताबिक गौरव पिछले काफी समय से परेशान चल रहा था। जिसके चलते उसने ये कदम उठाया। उसने बस स्टैंड के पास एजीआई बिल्डिंग में स्थित उक्त एजेंट के ऑफिस के चौथे फ्लोर से छलांग लगा दी। जिसमें उसकी ज्यादा खून बहने और गंभीर चोट लगने से मौत हो गई। घटना के बाद तुरंत मामले की जानकारी पुलिस और परिवार को दी गई।

फिलहाल इस केस में पुलिस सुसाइड के एंगल से जांच कर रही है। मौके पर पहुंची बस स्टैंड की पुलिस ने फिलहाल घटना स्थल को सील कर दिया है। घटनास्थल से पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे को भी कब्जे में ले लिया है। जिसमें गौरव बुरी तरह से नीचे गिरता हुआ नजर आ रहा है। पुलिस ने तुरंत शव को कब्जे में लेकर जालंधर के सिविल अस्पताल में पोस्टमॉर्टेम के लिए भेज दिया है। घटना स्थल से पुलिस ने सबूत इकट्ठा किए हैं। वहीं मृतक गौरव के परिजनों के बयान पर पुलिस अगली कार्रवाई करेगी। फिलहाल गौरव की आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी