पंजाबी सिंगर करण औजला के साथ हुआ कुछ ऐसा सुनकर आप भी रह जाएंगे दंग

पंजाब : पंजाब के मशहूर गायक करण औजला अपने गाने की शूटिंग के दौरान दुर्घटना का शिकार हो गए। ये गाने का शूट वे विदेश में कर रहे थे। शूटिंग के दौरान उनकी ट्रैकिंग वाली कार पलट जाती है, जिससे वह चोटिल हो जाते हैं। गनीमत रही कि इस दुर्घटना में उन्हें ज्यादा चोट नहीं लगी। हादसे के बाद करन औजला की टीम ने उन्हें जल्द गाड़ी से बाहर निकाला।

इस घटना की जानकारी देते हुए करण ने सोशल मीडिया पोस्ट पर लिखा कि, ‘शूटिंग में मेरी गर्दन लगभग टूटने के कगार पर थी, मगर गनीमत रही कि बचाव हो गया।’

औजला ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, उसमें वह ट्रैकिंग कार (पत्थरों पर चलने वाली कार) से रेस लगाते नजर आ रहे हैं। रेस के दौरान ही उनकी कार अनियंत्रित होकर पलट जाती है। पहले तो वह 3-4 जगह फिसलती है, फिर आखिर में पलटती है।

कार पलटते ही मौके पर मौजूद क्रू मेंबर और सुरक्षाकर्मी गाड़ी की ओर दौड़ते हैं। इसके बाद वह सिंगर को गाड़ी से बाहर निकालते हैं। इस दौरान औजला को गाने की शूटिंग कुछ देर के लिए रोकनी पड़ी। इसके बाद उनकी मरहमपट्‌टी की गई और बाद में शूटिंग पूरी की गई।

बताते चले कि कारण औजला पंजाब के एक नामी सिंगर है, उनके कई गीत मिलयन्स तक गए हुए है। हाल ही में पूरे देश में कुछ दिनों से तौबा-तौबा गाना काफी चर्चा में है। करोड़ों लोग इस गाने पर रील बना चुके हैं।

Related posts

लंदन में कॉन्सर्ट के दौरान पंजाबी सिंगर को दर्शकों की भीड़ में से मारा गया जूता, गुस्साए करण औजला

सिद्धू मूसेवाला फैंस के लिए Good News, नया गाना ‘Attach’ हुआ रिलीज़

जालंधर की बेटी के सिर पर सजा ‘Miss Grand India’ का ताज