वन्दे भारत एक्सप्रेस के खाने से निकला कीड़ा , यात्री बोले रेलवे का रवैया खराब

दोआबा न्यूज़लाईन

नेशनल :Worm found in food of Vande Bharat Express, passengers said railway’s attitude is bad जानकारी के अनुसार भोपाल के रानी कमलापति स्टेशन से हजरत निजामुद्दीन जा रही वन्दे भारत एक्सप्रेस के खाने से कीड़ा निकला। यात्री ने सबसे पहले इसकी वीडियो बनाई और लिखा कि में वन्दे भारत एक्सप्रेस से सफर कर रहा था। जिसके खाने में से कीड़ा निकला ,मैंने स्टाफ को इसके वारे में बताया। स्टाफ ने खाना वापिस ले लिया। लेकिन खाना दोवारा नहीं दिया।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अभय सिंह सेंगर नामक व्यक्ति वन्दे भारत एक्सप्रेस से सफर कर रहा था। सुबह 8 बजे के करीब झाँसी में यात्रियों को ब्रेकफास्ट सर्व किया गया। यात्री अभय के फ़ूड पैकेट उपमा में से कीड़ा निकला। जिसकी जानकारी उसने स्टाफ को दी। स्टाफ ने उससे खाना वापिस ले लिया। लेकिन 9 :40 पर वह ग्वालियर उतर गया ,उन्होंने तब तक उसको दोवारा खाना प्रोवाइड नहीं करबाया।

दूसरी तरफ IRCCT के रीजनल मैनेजर का कहना है कि यात्री को दूसरा फ़ूड पैकेट दिया गया था। इसपर रेलवे अधिकारीयों का कहना है कि इसकी जांच करके वेंडर पर सख्त कारबाई की जाएगी। जिससे की दोवारा ऐसी घटनाएं ना हो।

पहले भी हो चुकी है ऐसी घटनाएं

यात्रियों का कहना है कि वन्दे भारत में फ़ूड को लेकर पहले भी ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं। रेलवे को इसकी जिम्मेवारी लेनी चाहिए,और वेंडर के खिलाफ सख्त कारबाई करनी चाहिए। यात्री अभय सिंह ने कहा कि इस सारे घटना क्रम में रेलवे का रवैया मुझे कुछ सही नहीं लगा। अधिकारियों ने मुझसे शिकायत लिखने तक को नहीं कहा। मैंने ही उनसे जबरदस्ती शिकायत रजिस्टर लिया और लिखा , कि ऐसी घटनाएं लगातार हो रही हैं। रेलवे वेंडर को ही ,क्यों नहीं चेंज करता।

Related posts

दिल्ली के करोल बाग इलाके में गिरी 3 मंजिला इमारत, बचाव अभियान जारी

मोदी सरकार का बड़ा ऐलान, 70 पार के हर बुजुर्ग को मिलेगा 5 लाख तक FREE इलाज

भगवान वाल्मीकी जी के प्रकटोत्सव को समर्पित शोभा यात्रा के लिए उचित प्रबंध करने की घोषणा की