kulhad Pizza Couple के घर के बाहर युवकों ने की भद्दी टिप्पणी, रोकने पर हुआ जमकर हंगामा

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर: जालंधर से चर्चित कुल्हड़ पिज्जा कपल को लेकर फिर एक खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि बीती रात कुल्हड़ पिज्जा कपल के घर के बाहर जमकर हंगामा हुआ है। कुल्हड़ पिज्जा के मालिक सहज अरोड़ा के अनुसार देर रात उनके घर के बाहर कुछ युवकों ने कपल को लेकर कुछ अपशब्द कहे। जिसके बाद जब सहज अरोड़ा ने बाहर जाकर उन युवकों को रोका तो उन्होंने सहज के साथ धक्का-मुक्की शुरू कर दी। बाद में सहज ने मोहल्ला वासियों को इकट्ठा कर हंगामा कर दिया।

जानकारी के अनुसार कपल ने आरोप लगाया है कि वह अपने कमरे में बैठे थे, इस दौरान गली में जाते कुछ लोगों ने उन पर गलत कमेंट किए। सहज ने कहा कि देर रात कुछ युवकों द्वारा गलत शब्दावली इस्तेमाल की गई। जब सहज घर से बाहर निकले और आरोपियों को ऐसा करने पर रोका। इतने में उनके साथ आरोपियों ने धक्का-मुक्की शुरू कर दी। सहज ने कहा कि जिस लड़के द्वारा ऐसा किया गया, न वे उसको जानते हैं और ना ही कभी देखा था।

बता दें कि कुल्हड़ पिज्जा दंपती को पहले भी कई बार टारगेट किया जा चुका है। करीब 2 माह पहले भी उनपर हमला हुआ था। कुछ अज्ञात हमलावरों ने दंपती के घर के बाहर खड़ी कार के शीशे पर पत्थर फेंककर उसे तोड़ दिया था। तब सहज अरोड़ा ने अपने फेसबुक अकाउंट पर उक्त घटना की जानकारी साझा की थी।

Related posts

DC की वातावरण संभाल के लिए नई पहल, पराली प्रबंधन के लिए जारी हेल्पलाइन नंबर

साईं दास स्कूल में बच्चों को बांटी गई वर्दियां, MLA अरोड़ा ने बढ़ाया बच्चों का हौसला

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी